नन रेप मामले में ये क्या कह गए ‘दीदी’ के मंत्री!

punjabkesari.in Sunday, Mar 15, 2015 - 01:21 PM (IST)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के गंगनापुर में 72 साल की नन से डकैतों द्धारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस घटना के चलते क्षेत्र में सड़क और रेल यातायात को बाधित किया गया। वहीं ममता के मंत्री फरहाद हकीम ने इस मामले में ये कहकर विवाद खड़ा कर दिया है कि इसके पीछे वीएचपी का हाथ हो सकता है।

वहीं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मामले की सीआईडी से जांच कराने के आदेश दे दिए हैं। जिला मजिस्ट्रेट पी. बी. सलीम ने बताया कि यह एक जघन्य घटना है और पुलिस ने पहले ही गिरोह के सदस्यों की तलाश करना शुरू कर दिया है। पुलिस ने स्कूल का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है जिसमें संदिग्ध दिख रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में 1 लाख रुपए के इनाम का ऐलान किया है। 

गौरतलब है कि रानाघाट उपमंडल के स्थानीय कान्वेंट स्कूल के अधिकारियों के अनुसार रात को लगभग 11:30 बजे डकैतों की गैंग ने कान्वेंट में प्रवेश किया और उनमें से तीन चार लोगों ने महिला को परेशान करने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वे अलमारी में रखे 12 लाख रुपए भी चंपत कर गए। सुबह मामला सामने आने के बाद स्कूल के छात्रावास के अधिकारियों ने नन को रानाघाट अस्पताल पहुंचाया, जहां नन की हालत गंभीर बताई जा 

रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News