डीजे बजाने से मना करने पर मिली बेरहम मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2015 - 03:45 PM (IST)

तेंदूखेड़ा (दमोह): मध्यप्रदेश के दमोह जिले में युवकों को डीजे बजाने से मना करना महंगा पड़ गया। दरअसल युवकों की सरेआम हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार दमोह के पठानी मोहल्ला निवासी कृष्णा उर्फ छोटू पिता हरिराम खटीक (32) और संदीप पिता जवाहर खटीक (34) ग्राम झरोली में रहने वाली एक महिला से मिलने गए थे। छोटू खटीक पिछले कई सालों से गांव-गांव जाकर बकरियां खरीदने का काम करता था।

करीब दो साल पहले झरोली बंजर की राजकुमारी उर्फ दीदा केबट से उसके संबंध बन गए थे। जिसके चलते उसने राजकुमारी से शादी कर ली और कुछ समय से उसी के ही साथ रहने लगा था। संदीप कुछ दिन पहले ही गांव में छोटू के पास आया था। धुड़ेरी के दिन दोनों राजकुमारी से मिलने गए थे। इस दौरान महिला के घर के सामने मोहल्ले के ही कुछ युवक तेज आवाज में डीजे बजा कर गाना गा रहे थे।

इस पर दोनों युवकों ने जब उन्हें डीजे बजाने से मना किया तो महिला के घर के सामने रहने वाले उसके ही रिश्तेदार बल्लू, संतू, आशीष, गोलू, सुनील एवं सुनील केवल से उनका विवाद हो गया। इस पर युवकों ने मिलकर संदीप और कृष्णा उर्फ छोटू की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने संदीप को उठाकर खेत की झाड़ियों में फेंक दिया। बाद में वे राजकुमारी को जिंदा जलाने पहुंचे और उस पर कैरोसिन डाल दिया।

इस बीच मौका पाकर उसने पुलिस थाने पहुंचकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। तेंदूखेडा़ पुलिस ने सभी 6 आरोपियों के विरूद्ध धारा 147, 148, 149, 302, 449 एवं हरिजन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News