गैंगरेप की पीड़िता ने उठाया ऐसा कदम उड़े सब के होश

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2015 - 06:52 AM (IST)

गोहाना: गैंगरेप की घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के सोनीपत के गोहाना की है। जहां पर एक महीना पहले गैंगरेप की शिकार हुई युवती ने ऐसा कदम उठाया जिसे देखकर सब चौक गए। परिजनों का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कारवाई न होता देखा युवती ने ऐसा कदम उठाया। युवती के ऐसा कदम उठाने के बाद जब पुलिस को इस मामले की सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहंची और छानबीन करने के बाद शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों का कहना है कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है लेकिन पुलिस के कोई कारवाई न करने के कारण पीड़िता ने ऐसा कदम उठाया।

पुलिस पीड़िता के परिजनों द्वारा लगाए गए को झूठा बता रही है। सूत्रों के अनुसार पीड़िता के साथ 6 फरवरी को पीडिता के साथ गैंगरेप हुआ था जब वह खेत में काम करने गई थी। उसे गांव का  ही सुखवंत नाम का आदमी खेतों में ले गया था और वहां पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और सारी रात उसे वही अपने साथ रखा। जब पीड़िता के परिजनों ने लड़की तलाश करनी शुरू की तो वह उन्हे खेतों में दहनीय हालत में मिली। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की तो पुलिस ने आरोपी सुखवंत को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया और उसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

पीड़िता एक महीने के बाद फांसी का फंदा लगाकर खुदखुशी करने की कोशिश की। परिजनों ने बताया कि जब पीड़िता ने यह हरकत की तब वह बाहर गए हुए थे। लड़की घर में अकेली थी। गैंगरेप के बाद पीड़िता बहुत परेशान थी और इसी परेशानी के चलते उसने ऐसा कदम उठाया। पुलिस ने लड़की की मां के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News