युवती ने दोस्ती का ऑफर देकर खेला खौफनाक खेल

punjabkesari.in Monday, Mar 02, 2015 - 10:11 PM (IST)

नई दिल्ली:  एक युवती ने दोस्ती का ऑफर देकर युवक को फंसाने का मामला सामने आया है, जिसमें एक युवती ने फोन पर दोस्ती का ऑफर देकर एक युवक को मिलने के लिए द्वारका बुलाया जब युवक द्वारका आया तब वह युवती अपने साथियों के साथ उसे अगवा कर लिया तथा झूठे आरोप लगाने की धमकियां भी दीं और उसके साथ लूटपाट भी की।

गौरतलब है कि इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने शाहबाद मोहम्मदपुर रेलवे लाइन के पास अपनी कार में सवार होकर आए और कार से युवक को फेंककर सभी आरोपी फरार हो गए।  जानकारी के अनुसार पीड़ित निवासी मयूर बिहार गौरव कुमार सिंह नोएडा स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। द्वारका साउथ थाना की पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गौरव के पास अंजलि नामक लड़की का फोन आया था। इस दौरान बातचीत में उसने गौरव को उससे दोस्ती करने का ऑफर दिया। इस तरह दोस्ती हुई और इसके बाद दोनों में फोन पर बात होने लगी।

अपनी करतूत को अंजाम देने के लिए अपने बर्थडे पर अंजलि ने 28 फरवरी को गौरव को द्वारका सेक्टर-10 मेट्रो स्टेशन पर बुलाया।  स्टेशन के बाहर अंजली गाड़ी में चार युवकों के साथ मिली। अंजली ने चारों को अपना दोस्त बताया। गौरव कार में अंजलि के साथ बैठ गया, अभी आधा रास्ता भी तय नहीं हुआ था कि अंजलि ने गौरव को नकदी और मोबाइल देने को कहा।  गौरव के मना करने पर अंजलि ने उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी, गौरव डर गया और उसने गौरव से सोने की अंगूठी समेत ८०० नकद दो एटीएम और अपना मोबाइल भी छीन लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News