फेसबुक ने मिलाए दो दिल, आस्ट्रेलिया से आई ''दुल्हनिया''

punjabkesari.in Friday, Jan 30, 2015 - 05:20 PM (IST)

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया फेसबुक ने एक बार फिर से प्यार करने वाले दो दिलों को मिलाया। हिंदू धर्म के कमल कुमार शर्मा और ईसाई कैथोलिक धर्म की डोलोरस विक्टोरिया ने धर्मनगरी स्थित न्यू कालोनी में श्री सनातन धर्म मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार विवाह रचाया। नवदंपति ने कहा कि उनकी मुलाकात ऑस्ट्रेलिया में नवंबर 2012 में हुई थी।


इनका कहना है कि पहले वे फेसबुक पर एक-दूसरे के संपर्क में आए और फिर बाद में कमल कुमार शर्मा 2012 में जब ऑस्ट्रेलिया में बहन के पास गए तो उनकी पहली मुलाकात हुई। बाद में धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। 

 

कमल कुमार शर्मा अब तक अनेक भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं। उन्होंने जिन नाटकों में भूमिका निभाई है, उनमें जयश्री कृष्णा नाटक में भगवान इंद्र, सहारा वन में दिखाए जा रहे गणेश लीला, जय-जय बजरंग बली और सोनी प्लस चैनल में सिंहासन बत्तीसी में भगवान ब्रह्मा का रोल शामिल है। 

 

इसके अलावा करीब दो दशक पूरे करने जा रहे सोनी टीवी पर दिखाए जाने वाले सीआईडी, क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया, शपथ, आहट और रात होने को है इत्यादि नाटकों में अपराधी, बैंक मैनेजर, होटल प्रबंधक, चोर, आम नागरिक तथा रेलवे कर्मी के किरदार निभा चुके हैं। 

 

वहीं, दुल्हन डोलोरस विक्टोरिया ने अपने बारे में बताया कि वह आस्ट्रेलिया की लिस्बन यूनिवर्सिटी की छात्रा हैं। इस यूनिवर्सिटी से बिजनैस मैनेजमेंट का कोर्स करने वाली 30 वर्षीय विक्टोरिया ने खुशी का इजहार करते हुए बताया कि वह हिंदू रीति रिवाजों से काफी प्रभावित हुई हैं और स्वयं को दुल्हन के भारतीय लिबास में देखने अलग अनुभूति महसूस हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News