सिद्धू के इस्तीफे के बाद ट्विटर पर छाए मीम्स, यूजर्स बोले अर्चना पूरन सिंह का करियर संकट में

punjabkesari.in Wednesday, Sep 29, 2021 - 12:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क- फिल्म अभिनेत्री और टीवी हस्ती अर्चना पूरन सिंह एक बार फिर से नवजोत सिंह सिद्दू के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल, पंजाब कांग्रेस से नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा इस्तीफा दिए जाने बाद कल से राजनीति गलियारों में हलचल मची हुई हैं इसी बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स ने द कपिल शर्मा शो में सिद्धू की जगह लेने वाली टीवी हस्ती अर्चना पूरन सिंह के मीम्स बनाने शुरू कर दिए हैं। 

दरअसल, अर्चना पूरन सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ली थी, जिसके बाद क्रिकेटर से राजनेता के रूप में पंजाब कांग्रेस प्रमुख बने नवजोत सिंह सिद्दू ने यहां से भी कल इस्तीफा दे दिया वहीं अब इस पूरे नाटकीय मोड़ के बाद इंटरनेट पर कई मीम्म ट्रेंड करने  शुरू हो गए हैं। 

मंगलवार को इस्तीफा देने वाले सिद्धू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने इस्तीफे की घोषणा की, जहां उन्होंने यह भी कहा कि वह पार्टी में बने रहेंगे। खबर फैलने के बाद, कई ट्विटर यूजर्स ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर उनके मीम्स बनाने शुरू कर दिए। 

आईए देखते हैं नवजोत सिंह सिद्धू और अर्चना पूरन सिंह पर छाए इन मीम्स को- 

एक यूजर ने लिखा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस से इस्तीफा दिया. इस बीच कपिल शर्मा शो से अर्चना पूरन सिंह.” मीम के साथ, “मैं क्या करू फिर? जॉब छोड़ दू?”

 
एक दूसरे यूजर ने लिखा, “#NavjotSinghSidhu ने इस्तीफा दिया। कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह,” इसके बाद एक तस्वीर है जिसमें लिखा है “करियर संकट में है।”

 

पंजाब कांग्रेस से नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा सुनने के बाद, अर्चना पूरन सिंह की तरह बनें .. #ArchanaPuranSingh #NavjotSinghSidhu,” एक तीसरे उपयोगकर्ता ने “हेरा फेरी 2” मीम के साथ लिखा, जिसमें लिखा था “मेरेको तो ऐसे धक-धक होरेला है।”

अर्चना पूरन सिंह से #NavjotSinghSidhu,” एक यूजर ने संलग्न तस्वीर के साथ लिखा, “तेरे लिए बेहतर होगा मुझसे दूर रहे।”


बता दें कि सिद्धू, जिन्हें 23 जुलाई को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया था, उन्होंने  पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की राष्ट्रीय राजधानी की यात्रा से ठीक पहले इस्तीफा दे दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News