प्लीज मेरे पापा को छोड़ दो... लापता कोबरा कमांडो की बेटी रो-राे कर रही यह अपील

2021-04-07T13:09:25.39

जम्मू-कश्मीर: छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले के बाद बंधक बनाए गए CRPF जवान राकेश्वर सिंह मन्हास की पहली तस्वीर सामने आई है। खबरों की मानें तो नक्सलियों ने बीजापुर के पत्रकार को खुद ही यह तस्वीर भेजकर बताया है कि कमांडो सुरक्षित है। इसके साथ ही नक्सलियों ने जवान की रिहाई के लिए कुछ शर्त भी रखी है। वहीं  राकेश्वर सिंह का परिवार सरकार से जल्द से जल्द उन्हें नक्सलियों से छुड़ाने की अपील कर रहा है।

PunjabKesari

कमांडो की मां ने कहा कि सरकार कुछ कर रही है इसका हमें तब ही भरोसा होगा जब हमारा बेटा वापस आएगा। मिन्हास की पांच साल की बेटी श्रग्वी भी अपने पिता को मुक्त करने की गुहार लगा रही है। श्रग्वी का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वह कह रही है कि प्लीज मेरे पापा को छोड़ दो।" बच्ची रह-रहकर अपने पिता के घर लौटने की बात करती है और फिर मां की गोदी में आकर बैठ जाती है।

PunjabKesari
जम्मू-अखनूर रोड के बरनई क्षेत्र में मिन्हास के घर पर उनकी पत्नी मीनू ने संवाददाताओं से कहा कि हमें न्यूज चैनल से हमले की जानकारी मिली और पता चला कि वह लापता हैं। सरकार और सीआरपीएफ में से किसी ने हमें घटना की जानकारी नहीं दी।”जवान की पत्नी ने कहा कि उन्होंने जम्मू स्थित सीआरपीएफ मुख्यालय से जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की। उन्हे बताया गया कि वह कोई भी जानकारी साझा नहीं कर सकते, तस्वीर साफ होने के बाद वे बताएंगे। मीनू अपनी बेटी को गोद में लेकर उसके पति के सुरक्षित लौटने का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने  बताया कि एक अधिकारी उनके घर पर आए थे और आश्वासन देकर चले गए।

PunjabKesari

मीनू ने कहा कि मिन्हास से उनकी आखिरी बातचीत शुक्रवार को रात साढ़े नौ बजे हुई थी, जब वह ड्यूटी के लिए रवाना हो रहे थे।उन्होंने कहा कि उनके पति ने देश की 10 साल तक सेवा की और अब सरकार की बारी है कि वह उन्हें सुरक्षित वापस लाए। सीआरपीएफ की बटालियन पर किए गए हमले में कम से कम 22 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं और नक्सलियों का दावा है कि मिन्हास उनके कब्जे में हैं।

 


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static