अनुराग ठाकुर ने लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया, कहा- मेरे अगले पांच साल हमीरपुर को समर्पित होंगे

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2024 - 03:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री और हमीरपुर से भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर जो अपने पांचवें कार्यकाल के लिए तैयार हैं, ने मंगलवार को लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि उनके अगले पांच साल हमीरपुर और हिमाचल प्रदेश के लोगों को समर्पित होंगे। अनुराग ठाकुर की यह टिप्पणी भारत के चुनाव आयोग के नवीनतम रुझानों के बीच आई है, जिसमें हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से भाजपा उम्मीदवार 1,77,306 वोटों से आगे चल रहे हैं। हिमाचल प्रदेश में, भाजपा सभी निर्वाचन क्षेत्रों, कांगड़ा, मंडी, हमीरपुर और शिमला में आगे चल रही है।

एएनआई से बात करते हुए ठाकुर ने कहा, "हमीरपुर की जनता ने मुझ पर भरोसा दिखाया है। मैं हिमाचल प्रदेश और हमीरपुर की जनता का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे पांचवीं बार आशीर्वाद दिया है। मैं अगले पांच साल हमीरपुर की जनता के लिए काम करूंगा। मेरे अगले पांच साल हमीरपुर और हिमाचल प्रदेश की जनता को, गरीबों की भलाई और क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित होंगे।" उन्होंने आगे कहा, "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह, राजनाथ सिंह का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने मुझ पर अपना आशीर्वाद बरसाया है। मुझे लगता है कि भाजपा फिर से 300 सीटों को पार करेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार बनाएगी।"

कांग्रेस पार्टी 100 लोकसभा सीटें जीतने के करीब भी नहीं
कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "कांग्रेस पार्टी 100 लोकसभा सीटें जीतने के करीब भी नहीं है।" केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर लगातार पांचवीं बार उन्हें चुनने के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, "भावुक, हर्षित, गौरवान्वित! लगातार पांचवीं बार मुझ पर विश्वास जताने, मुझे इतना प्यार, आशीर्वाद और समर्थन देने तथा इस ऐतिहासिक जीत के लिए मैं अपने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की देवतुल्य जनता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।"

यह पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की जीत है
पोस्ट में आगे लिखा है, "मुझे गर्व है कि मेरे संसदीय क्षेत्र की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा मुझ पर दिखाए गए विश्वास को और मजबूत किया है। यह जीत मेरे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की जीत है।" उन्होंने यह भी कहा, "इस बार मैं और अधिक जिम्मेदारी के साथ आशाओं, आकांक्षाओं और अपने कर्तव्य को पूरा करने तथा क्षेत्र को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाने के अपने संकल्प को और मजबूत करूंगा। मुझे गर्व है कि पूरे देश के साथ-साथ देवभूमि हिमाचल और मेरा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने में अपनी पूरी भूमिका निभा रहा है।"

भाजपा 241 सीटों पर आगे
इस बीच, लोकसभा चुनावों के लिए मतगणना जारी है, भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले एनडीए ने शुरुआती बढ़त में बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है और इंडिया ब्लॉक ने सभी एग्जिट पोल भविष्यवाणियों को झुठलाते हुए 200 से ऊपर का आंकड़ा पार कर लिया है। भाजपा 241 सीटों पर आगे है, जबकि उसका व्यापक गठबंधन एनडीए 293 सीटों पर आगे है। बहुमत का आंकड़ा 272 है। इस बीच, इंडिया ब्लॉक 233 सीटों पर और अन्य 17 सीटों पर आगे चल रहे हैं। कांग्रेस 98 सीटों पर, समाजवादी पार्टी 35 सीटों पर, डीएमके 21 सीटों पर, तृणमूल कांग्रेस 30 सीटों पर, शिवसेना (उद्धव ठाकरे) 10 सीटों पर, एनसीपी (एसपी) आठ सीटों पर, सीपीआई (एम) पांच सीटों पर और आम आदमी पार्टी तीन सीटों पर आगे चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News