Tamil Nadu: लावारिस कार में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिले, कर्ज में डूबे होने की आशंका

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 02:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु के पुदुक्कोट्टई जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक कार से एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिले हैं। शवों के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें जहर खाकर जान देने की बात लिखी है। मृतक परिवार सलेम का निवासी था और कर्ज में डूबा हुआ बताया जा रहा है।

कैसे हुआ खुलासा?
स्थानीय लोगों ने त्रिची-कराईकुडी नेशनल हाईवे पर नमनसमुद्रन में बुधवार शाम से एक लावारिस कार खड़ी देखी थी। जब कार गुरुवार सुबह भी वहीं खड़ी मिली, तो लोगों को शक हुआ और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कार की जांच की, लेकिन कोई मालिक का पता नहीं चला। अंत में, चाबी वाले की मदद से कार खोली गई, जिसमें 5 शव मिले।

कौन थे मृतक?
पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान 50 वर्षीय व्यवसायी मणिकंदन, उनकी पत्नी नित्या, मां सरोजा और उनके दो बच्चों के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सभी ने जहर खाया था, हालांकि सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह नहीं लिखी गई है।

क्या है आत्महत्या की वजह?
पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि मणिकंदन का परिवार धातु के व्यापार से जुड़ा हुआ था और वे कर्ज में डूबे थे। साहूकारों का दबाव होने के कारण वे मानसिक तनाव में थे, जिसकी वजह से संभवतः यह आत्मघाती कदम उठाया गया। पुलिस अब परिवार के बिजनेस और बैंक अकाउंट की जांच कर रही है ताकि कर्ज और आत्महत्या के कारणों का सही पता लगाया जा सके।

सभी एंगल से जांच की जाएगी- पुलिस 
पुलिस अब मृतकों के रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है, साथ ही उनके घर और बिजनेस की भी गहन जांच की जाएगी। पुलिस का कहना है कि यह सुनिश्चित करने के लिए सभी एंगल से जांच की जाएगी कि आत्महत्या के पीछे क्या मुख्य वजह थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News