'श्मशान और क़ब्रिस्तान दोनों... जो कहा सो किया'.... कोरोना पर राहुल गांधी का एक और ट्वीट

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 12:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना की बढ़ती रफ्तार के साथ साथ मोदी सरकार पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के हमले भी तेज होते जा रहे हैं। उन्होंने कोरोना के बिगड़ते हालात को लेकर सरकार पर तंज कसे हुए कहा कि श्मशान और कब्रिस्तान दोनों जो कहा सो किया। वहीं कांग्रेस की शीर्ष नीति निर्धारक इकाई कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्ल्यूसी) ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी से वृद्धि के बीच शनिवार को मौजूदा हालात पर चर्चा की।

PunjabKesari
पार्टी सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से चल रही बैठक में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और सीडब्ल्यूसी के दूसरे सदस्य शामिल हुए। सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में कोरोना महामारी और इस स्थिति से निपटने के लिए उठाए जाने वाले जरूरी कदमों को लेकर चर्चा की गई। इसमें सरकार से जरूरी कदम उठाने की मांग को लेकर प्रस्ताव भी पारित किया जा सकता है।


कांग्रेस कोरोना महामारी की स्थिति से निपटने के सरकार के तौर-तरीकों को लेकर उसकी आलोचना करती रही है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर आग्रह किया था कि कोरोना महामारी के खिलाफ टीकाकरण का विस्तार किया जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News