See More

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक और डॉक्टर की मौत

2020-04-11T17:14:10.55

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के कारण कई राज्यों ने लॉकडाउन को भी बढ़ा दिया है पर इसके खत्म होने के साथ साथ कोरोना के मामले घटने की बजाय बीते कुछ दिनों में तेजी से बढ़े हैं। इसी का परिणाम है कि सिर्फ दिल्ली  में ही संक्रमितों की संख्या 903 हो गई है और मृतकों की संख्या में भी इजाफा हुआ है। यही वजह है कि दिल्ली सरकार अब तक 30 इलाकों को सील कर चुकी है। यूपी सरकार ने जिन 15 जिलों के हॉटस्पॉट को सील किया है वहां पूरी सख्ती बरती जा रही है। 

एक और डॉक्टर की हुई मौत
बुलन्दशहर के शिकारपुर के डॉक्टर की कोरोना से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में बीती देर शाम मौत हो गई है। इस सूचना से बुलंदशहर स्वाथ्य विभाग में हड़कंप मच गया, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने डॉक्टर के परिजनों का भी सैंपल ले लिया है। कोरोना से मौत की सूचना पर शिकारपुर स्वास्थ्य विभाग की टीम डॉक्टर के घर पहुंची, डॉक्टर के मोहल्ले को भी सील कर दिया गया है। 7 अप्रैल को तबीयत ज्यादा खराब होने पर डॉक्टर दंपती खुद बेटे के साथ दिल्ली गए थे। इस खबर की पुष्टि जिला प्रशासन ने की है।

सीएम केजरीवाल ने पूरे देश में लॉकडाउन बढ़ाने की दी सलाह 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ की वीडियो कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री को सुझाव दिया कि देश में लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ा देना चाहिए। दिल्ली में कोरोना वायरस का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। पूरे देश में अभी तक कोरोना संक्रमित मरीज़ों का आंकड़ा 7000 के पार हो चुका है।


Author

Riya bawa

Related News