सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच की मांग से इन्कार नहीं किया है : एडवोकेट अंकुर शर्मा

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 04:25 PM (IST)

जम्मू: सुप्रीम कोर्ट द्वारा कठुआ रेप केस को पठानकोट शिफ्ट किए जाने पर आरोपी पक्ष के वकील ने कहा कि उनकी सीबीआई की मांग की उम्मीद अभी खत्म नहीं हुई है। आरोपी पक्ष के वकील अंकुर शर्मा ने कहा कि सीबीआई जांच की मांग को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज नहीं किया है बल्कि कोर्ट ने सिर्फ फास्ट ट्रेक ट्रायल के लिए केस को पठानकोट शिफ्ट किया है।


अंकुर शर्मा ने कहा कि वे सीबीआई जांच की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में ताजा याचिका दायर करेंगे। अंकुर शर्मा सांझी राम की तरफ से कोर्ट में केस लड़ रहे हैं। गौरतलब है कि दीपिका सिंह ने कोर्ट में यह भी कहा था कि उनकी जान को खतरा है और उनका रेप भी हो सकता है। दीपिका सिंह ने जम्मू बॉर एसोसिएशन पर उन्हें धमकाने का आरोप भी लगाया था। कोर्ट ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए बार काउंसिल ऑफ इंडिया के पांच सदस्यों की एक टीम भी जम्मू भेजी थी पर टीम ने बीएसी जम्मू को क्लीन चीट दी थी और दीपिका सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया था।


क्या है कठुआ मामला
कठुआ में घुमंतू समुदाय की आठ वर्षीय बच्ची को सात दिनों तक बंधक बनाकर उसका रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची 10 जनवरी को लापता हो गई थी और 17 जनवरी को बच्ची का शव रसाना के जंगल में मिला था। इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें राजस्व विभाग का पूर्व अधिकारी और पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। इस मामले में आरोपी पक्ष द्वारा सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News