NCB दफ्तर देरी से पहुंचने पर समीर वानखेड़े ने लगाई अनन्या की क्लास, कहा- ''ये तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है''

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 10:13 AM (IST)

मुंबई- मुंबई क्रूज ड्रग्स में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे है। इसी बीच आर्यन और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की चैट सामने आने के बाद NCB ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है। जहां बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल में बंद है वहीं ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी एनसीबी के रडार पर आ गई हैं। 

बता दें कि शुक्रवार को अनन्या पांडे से इस मामले में दूसरी बार पूछताछ की गई, लेकिन वो एनसीबी के दफ्तर समय पर नहीं पहुंची जिस पर अनन्या को फटकार भी पड़ी।  

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या को देर से आने के कारण फटकार लगाते हुए कहा कि 'आपको 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं। अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं। ये कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है, ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफ‍िस है, जितने बजे बुलाया जाए उस समय पर पहुंच जाया करो। 

बता दें कि  एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडेय को दूसरी बार पूछताछ के लिए 11 बजे हाजिर होने के लिए कहा था लेकिन अनन्या 11 बजे के बजाय 2 बजे के बाद एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं। 
 
अनन्या पांडे से एनसीबी ने शुक्रवार को 4 घंटे पूछताछ की। गुरुवार के दिन भी इस मामले में एनसीबी ने 2 घंटे अनन्या से पूछताछ की थी. अब अनन्या पांडे को एनसीबी ने सोमवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। 

जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट्स सबसे ज्यादा अ‍हम हैं। जिसमें से 2018 से 2019 के बीच ये चैट्स गांजा को लेकर हुई हैं। अनन्या के दोनों फोन एनसीबी ने सीज कर दिए हैं।  
 
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News