इस वीडियो को देख अपने आंसू नहीं रोक पाए आनंद महिंद्रा, बोले- 'सच में रोना आ गया'

punjabkesari.in Tuesday, Feb 04, 2020 - 04:50 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: ट्विटर पर हमेशा एक्टिव रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को आज ​कौन नहीं जानता। वह आए दिन अपने पोस्ट को लेकर चर्चाएं बटौर ही लेते हैं। इस बार उन्होंने Google का एक दिल छू देने वाला  विज्ञापनशेयर किया है, जिसे देखकर वह अपने आंसू रोक नहीं पाए। 

 

दरअसल टेक जायंट गूगल(Google) ने सुपर बॉल 2020 (Super Bowl 2020) पर एक विज्ञापन जारी किया है। ये वीडियो एक सच्ची कहानी से प्रेरित है। एक गूगल के कर्मचारी के दादा पर बने इस विज्ञापन में व्यक्ति गूगल असिस्टेंट को पत्नी लोटेरा की फोटो, वीडियो और उसकी छोटी-छोटी बातें याद कराने को कहता है। गूगल बताता है कि उन्हें ट्यूलिप पसंद था, अलास्का जाना बहुत पसंद था और उनको अपने पति की मूंछों से नफरत थी। 

 

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि इस सुपर बॉल के विज्ञापन को देखकर रोना आ गया, सच में... इस विज्ञापन को देखकर मेरी पुरानी यादें ताजा हो गईं। यह कई लोगों के दिलों को छू पाएगा। उन्होंने लिखा कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी उम्र क्या है। वेल डन गूगल, आप हमारे दिलों में गहराई तक उतरने में कामयाब रहे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे खुब पसंद कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News