सीएम फड़णवीस की पत्नी ने सेल्फी के लिए किया खतरनाक स्टंट, देखें Video

punjabkesari.in Sunday, Oct 21, 2018 - 05:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ​ इन दिनों युवाओं में सेल्फी लेने का शौक बढ़ता ही जा रहा है। लेकिन कई बार लोग सेल्फी लेने की होड़ में खतरे को न्योता दे देते हैं। ऐसा ही कुछ किया महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस ने। उन्होंने एक सेल्फी के लिए अपनी जान तक को खतरे में डाल दिया।
 PunjabKesari

दरअसल, देश के पहले स्‍वदेशी क्रूज आंग्रीया का शनिवार को शुभांरभ किया गया। शिप को फ्लैग ऑफ करने के लिए खुद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और फड़नवीस क्रूज पर पहुंचे। उनके साथ अमृता फड़नवीस भी थीं, लेकिन इस दौरान उन्होंने ​कुछ ऐसा किया जिसे देख सभी हैरान रह गए। 

PunjabKesari
अमृता फड़णवीस सेल्फी लेने के लिए क्रूज के आखिरी छोर पर बैठ गईं। इसके बाद वहां मौजूद अधिकारी उनके पीछे भागे और उनसे वहां से उठने की गुजारिश की, लेकिन वह किसी की बात मानने के लिए तैयार नहीं हुईं। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि अमृता किस तरह खतरों से खेल कर सेल्फी ले रही हैं। 
PunjabKesari
बता दें कि मुंबई और गोवा के बीच देश के पहले स्‍वदेशी क्रूज का संचालन शनिवार को शुरू हुआ है। इसमें 6 बार, दो रेस्‍त्रां, एक स्विमिंग पूल, पढ़ने के लिए एक कमरा और एक स्‍पा है। क्रूज पर 400 यात्रियों और 70 क्रू मेंबरों के रहने की क्षमता है। इस क्रूज से मुंबई से गोवा पहुंचने में 14 घंटे का समय लगेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News