23 साल की प्रेग्नेंट लड़की की 20 टुकड़ों में मिली लाश, इलेक्ट्रिक कटर से काटा गया शव

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 05:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अमरोहा में दिल को झकझोंर कर देने वाले मामला सामने आया है। यहां एक प्रेग्नेंट लड़की की 20 टुकड़ों में लाश मिली है। लाश को दो बड़े झोलों में भरकर सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक गया। हालांकि अभी लड़की की पहचान नहीं हुई है। पुलिस ने लाश  के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामला नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के खेतापुर गांव का है।
 
राहगीरों ने झाड़ियों में झोले पड़े देखे जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सुचना दी।  पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की, तो लाश को छोटे-छोटे प्लास्टिक के बोरों में डालकर दोनों बैग में भरा गया था। पुलिस ने बताया कि शव मंडी धनौरा से बिजनौर जाने वाले रास्ते में सड़क से करीब 300 मीटर दूर मिला है। एक झोले में सिर और कमर के हिस्से पाए गए तो  दूसरे में कमर के नीचे का हिस्सा और 6 टुकड़ों में पैर भरे थे। इसके अलावा हत्यारों ने युवती के दोनों हाथों के भी कई टुकड़े किए थे।

कातिल इतने दरिंदे थे कि उन्होंने लाश के टुकड़ों को प्लास्टिक के छोटे-छोटे बैग में लपेट कर रखा था, ताकि उनसे खून न बाहर आए। शव देखकर पुलिस ने कहा कि युवती प्रेग्नेंट लग रही है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सच्चाई सामने आएगी। पुलिस ने आशंका जताई है कि  इलेक्ट्रिक कटर से शव को काटा गया है।   गांव के लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस के मुताबिक, युवती के चेहरे पर खून के छींटें मिले हैं। जिससे शक है कि हत्यारों ने शव को इलेक्ट्रिक कटर से काटा है। शव एक दिन पुराना लग रहा है।

 पुलिस ने घटनास्थल के रूट पर लगे CCTV की भी जांच की। वहीं फोरेंसिक जांच के मुताबिक, लड़की की हत्या कहीं और और लाश को को कहीं और फेंका गया है। वहीं,  CO अंजली कटारिया ने बताया कि एक युवती का शव करीब 20 टुकड़ों में बरामद हुआ है। शिनाख्त नहीं हो पाई है।  हालंकि चेहरे की फोटो भी सर्कुलेट की जा रही है। शिनाख्त होने के बाद हत्यारोपियों का पता लग पाएगा। फिलहाल जांच जारी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News