अमिताभ बच्चन की तबियत खराब, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट, एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 03:10 PM (IST)

नई दिल्ली: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन को कथित तौर पर शुक्रवार (15 मार्च, 2024) सुबह एंजियोप्लास्टी उपचार मिला। ऐसा कहा जा रहा है कि 81 वर्षीय अभिनेता का मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में मेडिकल प्रक्रिया हुई।

 रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बी को कड़ी सुरक्षा के बीच तड़के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने दोपहर में एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर पोज़ दिया, "हमेशा कृतज्ञता में।" माना जा रहा है कि सर्जरी के बाद अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया है. इस बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें दिल की कोई समस्या थी और जब वो बढ़ी तो बिग बी को एंजियोप्लास्टी करवानी पड़ गई। हालांकि, अभी तक इस रिपोर्ट को कंफर्म नहीं किया गया है। न तो अमिताभ बच्चन और न ही उनके परिवार की तरफ से इस रिपोर्ट पर कोई प्रतिक्रिया सामने आई है। ऐसे में इन दावों में कितनी सच्चाई है अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती।

 बता दें, आज कुछ देर पहले ही अमिताभ बच्चन के ट्विटर (X) अकाउंट से एक ट्वीट किया। जिसमें बिग बी ने लिखा है, ‘हमेशा ग्रैटिट्यूड में…।’  इससे पहले  उनके घायल होने की जानकारी मिली थी। अभी उनका हाथ ठीक हुआ ही था कि एक बार फिर अमिताभ समस्याओं से घिर गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News