5 Planet Alignment: आसमान में एक साथ दिखा पांच ग्रहों का बेहद दुर्लभ नजारा, अमिताभ बच्चन बनें गवाह

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 08:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को पांच ग्रहों के एक साथ संरेखित आकाश के दुर्लभ दृश्य को खूबसूरती से अपने कैमरे में कैद किया।अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक फ्रेम में पांच ग्रहों के वीडियो के साथ फैंस का मनोरंजन किया। वीडियो में, बुध, शुक्र, मंगल, बृहस्पति और यूरेनस सभी एक सीधी रेखा में खूबसूरती से संरेखित हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "What A Beautiful Sight...! 5 ग्रह आज एक साथ अलाइन हुए... खूबसूरत और दुर्लभ... उम्मीद है आप भी इसके गवाह बने होंगे।" वीडियो पोस्ट होते ही इसे 8 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 2 मिलियन लाइक्स मिले। उद्योग जगत के सदस्यों ने भी टिप्पणी अनुभाग में ठहाके लगाए।
शिल्पा शेट्टी ने लिखा, "वाह।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने लिखा, "कमाल!" सिद्धांत कपूर ने लिखा, "आश्चर्यजनक यह इतना सुंदर था, इसे स्टेलारियम इस अद्भुत ऐप द्वारा कैप्चर किया गया। मैंने इसे भी कुछ समय पहले पोस्ट किया था।" इस बीच, मेगास्टार 'प्रोजेक्ट के' के सेट पर लगी चोट से उबर रहे हैं और उन्होंने काम भी फिर से शुरू कर दिया है।

बता दें कि हाल ही में हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान बिग बी को चोट लग गई जिसमें  उन्हें  रिब कार्टिलेज फट गया और दाहिनी पसली के पिंजरे में मांसपेशी फट गई। शूट रद्द कर दिया गया, हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में सीटी द्वारा डॉक्टर से परामर्श और स्कैन किया गया और घर वापस आ गए, "अमिताभ ने इसकी जानकारी एक पोस्ट के जरिए दी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News