भ्रष्ट UPA को देश पर राज करने का हक नहीं: अमित शाह

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 03:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कश्मीर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि कांग्रेस कुछ भी कहे कश्मीर को हमसे कोई छीन नहीं सकता है। शाह ने तमिलनाडु में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता चाहती है कि मोदी जी फिर प्रधानमंत्री बनें। भ्रष्ट यूपीए को देश पर राज करने का हक नहीं है।
 PunjabKesari

शाह ने कहा कि पुलवामा हमले में हमारे 40 सैनिक शहीद हुए। हमारी सेना ने सीमाओं को पार किया और हमारे बहादुर जवानों की हत्या का बदला लिया। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस और डीएमके नेता चाहते हैं कि हम पाकिस्तान के साथ बातचीत में शामिल हों। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने हालिया घोषणापत्र में जम्मू-कश्मीर में AFSPA को खत्म करने का प्रस्ताव दिया है। क्या वे सेना और उनके जवानों का मनोबल गिराना चाहते हैं। 
PunjabKesari

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मैं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि एनडीए की नई सरकार राज्य का सहयोग करने और उसे विकास करने में मदद करने के लिए अपनी क्षमतानुसार सबकुछ करेगी। उन्होंने कहा कि  हमारे पास केरल से कोई सांसद नहीं था, लेकिन अब हमारे पास केरल से 4 राज्यसभा सांसद हैं। इस प्रकार, हमने दक्षिण भारत को प्रतिनिधित्व दिया है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News