अमित शाह की ममता को चुनौती-हिम्मत हो तो मुझे करो गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 02:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पश्चिम बंगाल के जयनगर में हुंकार भरते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि ममता दीदी कहती हैं कि बंगाल में जय श्रीराम नहीं बोल सकते। मैं इस मंच से जय श्रीराम बोल रहा हूं और यहां से कोलकाता जाने वाला हूं। ममता दीदी हिम्मत हो तो गिरफ्तार कर लेना। 
PunjabKesari

शाह ने कहा कि आज मुझे 3 जगह जाना था, जयनगर में तो आ गया मगर दूसरी जगह ममता दीदी के भतीजे की सीट थी। वहां पर हमारे जाने से ममता जी डरती हैं कि भाजपा वाले इकट्ठे होंगे तो भतीजे का तख़्त उल्टा हो जाएगा इसलिए उन्होंने हमारी सभा की परमिशन कैंसिल कर दी। उन्होंने कहा कि बंगाल में ममता दीदी, मोदी जी की सरकार की किसी भी योजना का लाभ नहीं मिलने देती, क्योंकि वह मानती हैं कि अगर ये योजनाएं यहां शुरु हुई तो मोदी जी यहां और ज्यादा लोकप्रिय हो जाएंगे। 

PunjabKesari
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बंगाल की जनता ने तय किया है की वो इस बार 23 से ज्यादा सीटें हमारे नेता मोदी जी की झोली में डालने जा रहे हैं। ममता दीदी मानती हैं कि उन्हें घुसपैठियों के वोट चाहिए। उनके राज में दुर्गा पूजा की अनुमति नहीं मिलती, सरस्वती पूजा करने पर उनके गुंडे मारपीट करते हैं। बंगाल के इस्लामपुर में ममता दीदी ने उर्दू के शिक्षक भेज दिए। लोगों ने जब उर्दू में पढ़ने का विरोध किया तो पुलिस भेज दी, पुलिस के अत्याचार से हमारे दो कार्यकर्ताओं की मौत हो गई। जबकि वो बस ये मांग कर रहे थे कि यहां बंगाली भाषा में पढ़ाई होनी चाहिए।
PunjabKesari

शाह ने कहा कि अगर बंगाल के अंदर बंगाली भाषा को फिर से प्रस्थापित करना है,  तो आपको कमल के निशान का बटन दबाकर भाजपा को जिताना पड़ेगा। बंगाल में ममता दीदी के राज में एक भी नई फैक्ट्री, नया कारखाना नहीं आया है। यहां सिर्फ बम बनाने के कारखाने बने हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News