10 साल में TMC बंगाल को पाताल तक ले आई, अब हम गुंडाराज को करेंगे खत्म : अमित शाह

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 01:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा नेता और केंद्रीय गृह मंत्री ने आज कहा कि बंगाल में विकास तहस-नहस हो चुका है, अब राज्य को  गुंडाराज से मुक्त कराना ही होगा। दरअसल हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के चलते शाह झाड़ग्राम की रैली को वर्चुअली संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज मैं झारग्राम में प्रचार के लिए आने वाला था, दुर्भाग्य से मेरा हेलीकॉप्टर क्षतिग्रस्त हो गया और मैं आप लोगों के दर्शन करने के लिए उपस्थित नहीं हो पाया।

 

शाह के संबोधन की बड़ी बातें

  • मैं आज इस रैली में उपस्थित सभी आदिवासी भाइयों से कहना चाहता हूं कि आज एक संकल्प करके जाइये कि हमारे विकास में जो सरकार आड़े आ रही है, उसे हटाकर ही हम दम लेंगे।
  • बंगाल में 10 साल से TMC की सरकार ने बंगाल को पाताल तक नीचे ले जाने का काम किया है।
  •  हर चीज में भ्रष्टाचार, टोलबाजी, राजनीतिक हिंसा, घुसपैठ ने पूरे बंगाल के विकास को तहत-नहस कर दिया है।
  • मोदी सरकार ने 10 साल के दीदी के शासन में 115 से ज़्यादा योजनाएं पहुंचाई, ये योजनाएं आप तक नहीं पहुंच रही हैं। इसका सबसे बड़ा रोड़ा तृणमूल की सरकार है।

 

बंगाल और असम दौरे पर हैं शाह
बता दें कि अमित शाह के बंगाल और असम दौरे का आज दूसरा दिन है। आज भी वो दोनों राज्यों में चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। जनसभा को संबोधित करने के बाद वह  बंगाल के रानीबांध में रैली करेंगे।  पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान को गति प्रदान करते हुए अमित शाह ने रविवार को पश्चिम मेदिनीपुर जिले में रोड शो किया। इसमें उन्होंने वादा किया कि सत्ता में आने के बाद भाजपा ‘‘पश्चिम बंगाल में वास्तविक परिवर्तन लाने तथा राज्य को ‘सोनार बांग्ला' में बदलने में' सफल होगी।

 

करीब एक किलोमीटर किया रोड शो
शाह ने दावा किया था कि रोड शो में बड़ी संख्या में लोग आए जो यह दर्शाता है कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राज्य में बदलाव लाना चाहती है। उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूं कि भाजपा सरकार असली परिवर्तन लाने में सफल रहेगी, एक बार फिर ''सोनार बांग्ला'' बनाया जाएगा। रोड शो, स्थानीय भाजपा कार्यालय ‘प्रेमहरि भवन' से शुरू हुआ और करीब एक किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद इसका समापन मालनचा पेट्रोल पंप पर हुआ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News