चेन्नई में अमित शाह का भव्य स्वागत, वाहन से उतरकर लोगों को अभिवादन किया स्वीकार(Video)

2020-11-21T15:52:33.3

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के अगले चार-पांच महीनों के दौरान होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनावों से पूर्व राज्य के दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को यहां पहुंचे। हाल में संपन्न बिहार के चुनावों में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सफलता में शाह की रणनीति को काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। इसी सफलता को तमिलनाडु में दोहराने की मंशा से भाजपा शाह के दौरे को मजबूत आधार प्रदान करने तथा चुनाव में अपनी छाप छोड़ने के लिए काफी अहम मान रही है। 

 

शाह के साथ कई वरिष्ठ नेता मौजूद 
शाह के यहां पहुंचने पर राज्य के मुख्यमंत्री एवं सत्तारूढ अन्नाद्रमुक के सह संयोजक ई के पलानीस्वामी, उप मुख्यमंत्री एवं अन्नाद्रमुक के संयोजक ओ पन्नीरसेल्वम एवं वरिष्ठ मंत्रियों के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एल मुरुगन, पार्टी के वरिष्ठ नेता एल गणेशन और पार्टी के प्रभारी सी टी रवि ने हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी की। राज्य के मुख्य सचिव के शंमुगम, पुलिस महानिदेशक जे के त्रिपाठी, चेन्नई के पुलिस आयुकत महेश कुमार अग्रवाल तथा अन्य अधिकारी भी शाह की इस दौरान मौजूद थे।

 

गृह मंत्री के स्वागत के किए विशेष इंतजाम 
शाह का हवाईअड्डा से लेकर सड़क के दोनों किनारों पर मौजूद अन्नाद्रमुक एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इससे अभीभूत हो शाह उनके अभिवादन को स्वीकार करने के लिए अपने वाहन से उतर कर काफी दूर तक पैदल भी चले। मुरुगन के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद शाह का राज्य में पहला दौरा है। गृह मंत्री का हवाई अड्डा से लेकर होटल, जहां उन्हें रूकना है, तक के मार्ग में उनके स्वागत का विशेष इंतजाम किया गया था। 


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static