सिर कलम की घोषणा करने वालों को अल्पेश की चुनौती, कहा- हिम्मत है तो आ जाओ

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 04:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात में उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों से मारपीट को लेकर कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर विवादों में घिरते जा रहे हैं। अब ठाकोर ने उनका सिर काट कर लाने वाले को एक करोड़ का ईनाम देने की घोषणा के बाद खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि वह रात को 12 बजे भी अकेले घूमते हैं और जिसे उन्हें मारना हो वह आ जाये।  

रात के 12 बजे भी घूमता हूं अकेला
ठाकोर ने उत्तर गुजरात के बनासकांठा जिले के डीसा के माणेकपुर गांव में एक गरबा कार्यक्रम के दौरान अपने संक्षिप्त संबोधन में कहा कि वह रात को 12 बजे भी अकेले घूमते हैं और उनको मारने का सपना देखने वाले आ जायें। ज्ञातव्य है कि गत 28 सितंबर को उत्तर गुजरात के ढुंढर गांव में 14 माह की एक बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में एक बिहारी मजदूर की गिरफ्तारी के बाद गैर गुजरातियों विशेष रूप से उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों के खिलाफ हमले और धमकाने की घटनाएं हुई थी। इसके बाद बड़ी संख्या में ऐसे लोग यहां से पलायन कर गये थे।  

उत्तर प्रदेश के संगठन ने दी सिर कलम करने की चुनौती 
इस दौरान उत्तर प्रदेश के बहराईच में महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड नाम के संगठन ने अल्पेश को गरीब परप्रांतीय मजदूरों पर हमलों के दोषी ठहराते हुए उनकी तस्वीर के साथ पोस्टर लगाये थे। इनमें उनका सिर कलम कर लाने वाले को एक करोड़ रूपये का ईनाम देने की घोषणा की गयी थी।   माना जा रहा है कि बिहार में विरोध की आशंका के कारण ही कांग्रेस ने राज्य के पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती के मौके पर 21 अक्टूबर को पटना में आयोजित अपने कार्यक्रम में अल्पेश को कथित तौर पर आमंत्रण नहीं दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News