अल्पेश ने कांग्रेस की बढ़ाई टेंशन, कहा- 15 विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2019 - 06:51 PM (IST)

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस छोड़ चुके ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर अब गुजरात कांग्रेस के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। एक ओर अल्पेश ठाकोर द्वारा अपने दो साथियों धवल सिंह जाला और भरत जी ठाकोर के साथ भाजपा में शामिल होने की बात सामने आ रही है, तो वहीं, अब अल्पेश ठाकोर की ओर से दिए गए बयान ने कांग्रेस की मुसीबत को और बढ़ा दी है।

अल्पेश ने कहा है कि कांग्रेस से जीतने वाले 15 विधायक पार्टी से परेशान हैं। बता दें कि कल ही अल्पेश ठाकोर ने गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल से मुलाकात की थी। अल्पेश ठाकोर गुजरात कांग्रेस को एक बड़ा नुकसान पहुंचा सकते हैं। एक ओर जहां, अल्पेश ठाकोर द्वारा जल्द ही बीजेपी जॉइन करने की बातें आ रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर मंगलवार को अल्पेश ठाकोर ने कहा कि कांग्रेस के जीतने वाले 15 विधायक परेशान हैं, वो सभी तंग आकर कांग्रेस छोड़ रहे हैं। ठाकोर ने कहा कि आधे से ज्यादा विधायक परेशान हैं।

कभी भी जॉइन कर सकते हैं भाजपा
लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद सभी राजनैतिक दलों में उथल-पुथल शुरू हो गई है। लेकिन अल्पेश ठाकोर लोकसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस छोड़ चुके हैं। यही नहीं उन्होंने कांग्रेस को छोड़ भाजपा ना जॉइन करते हुए ठाकोर सेना के उम्मीदवार खड़े किए थे, जो कि कांग्रेस के सामने प्रचार कर रहे थे। अब ये बात सामने आ रही है कि अल्पेश कभी भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

ऐसे में अल्पेश का कहना है कि मेरे लोग गरीब और पिछड़े हैं। उनको सरकारी समर्थन की जरूरत है, ऐसे में मेरे समाज का फैसला ही अंतिम फैसला है। अल्पेश कुछ समय से नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि सूत्रों की माने तो केंद्र में मोदी सरकार के शपथ ग्रहण के बाद अल्पेश अपने साथी कांग्रेसी विधायकों के साथ भाजपा जॉइन कर सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News