सुप्रिया सुले की साड़ी में आग, मुंडे का एक्सिडेंट और उद्धव का बीमार पड़ना...काला जादू कर रहे शिंदे?

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 12:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में शिंदे गुट पर जादू-टोने करने का आरोप लगाया गया है। सामना ने शिंदे का गुवाहाटी के कामाख्या मंदिर जाना और वहां पर भैंस की बली देने को लेकर निशाना साधा है। सामना ने मंदिर में शिंदे की इस पूजा को काला-जादू से जोड़ा है। इतना ही नहीं सामना ने अपने लेख में लिखा कि धनंजय मुंडे की पसलियां टूटने, अजीत पवार का लिफ्ट में फंसकर नीचे गिरना, सुप्रिया सुले की साड़ी में आग लगना, उद्धव की बीमारी और संजय राउत का जेल जाना यह सब काले जादू के कारण ही हुआ है।

 

सामना में आरोप लगाया कि शिंदे जिस भी राज्य में जाते हैं, वहां किसी न किसी ज्योतिषि या तंत्र विद्या वाले पंडित से जरूर मिलते हैं। सामना ने लिखा कि जादू-टोना इत्यादि पर अंकुश लगाने के लिए सरकार ने कानून बनाया लेकिन महाराष्ट्र में शिंदे-फडणवीस की सरकार आने के बाद से जादू-टोना, काला जादू, पिन, नींबू-मिर्ची आदि अंधविश्वास को बढ़ावा मिलता दिखाई दे रहा है। मुख्यमंत्री शिंदे और उनके गुट के 40 विधायक गुवाहाटी के कामाख्या देवी मंदिर गए। वहां उन्होंने जादू-टोना की विधि की‌। रविवार को पुणे शहर में एक कार्यक्रम में दीप प्रज्वलन के दौरान सांसद सुप्रिया सुले की साड़ी में आग लग गई।

 

अजीत पवार तीसरी मंजिल से चौथी मंजिल पर जा रहे थे। इसी बीच बिजली चली गई और चौथी मंजिल पर पहुंचने से पहले ही लिफ्ट धड़ाम से नीचे गिर गई। उन्होंने इस घटना के बाद कहा कि मैं एक बड़े हादसे से बच गया, नहीं तो श्रद्धांजलि सभा ही करनी पड़ती। सामना ने लिखा कि इन सभी घटनाओं के पीछे शिंदे गुट का काला जादू ही है। सामना में यह भी लिखा गया कि मुख्यमंत्री रहते हुए उद्धव ठाकरे को वर्षा के आखिरी दिनों में एक भयानक बीमारी का सामना करना पड़ा था। उनकी अचानक कठिन और जानलेवा सर्जरी करनी पड़ी थी। इसलिए कुछ समय के लिए वे अस्वस्थ हो गए थे और उसी समय महाराष्ट्र में सरकार गिराने का प्रयोग शुरू हो गया। यानि महाराष्ट्र में काला जादू टोली का अघोरी प्रयोग पहले से शुरू था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News