सुरक्षाबलों पर फिदायीन हमले का अलर्ट, देश के सभी हवाईअड्डों की सुरक्षा बढ़ाने की एडवाइजरी जारी

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2019 - 10:23 AM (IST)

नेशनल डेस्कः जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद जहां जैश और लश्कर के आतंकी बौखलाहट में है वहीं पाकिस्तान भी इससे बौखला गया है। खुफिया एंजेसियों ने सुरक्षा बलों को सतर्क रहने को कहा है क्योंकि आतंकी किसी बड़े हमले की फिराक में हैं। खुफिया एंजेसियों के मुताबिक पाकिस्तान भारतीय सुरक्षा बलों पर हमले के लिए अपनी खतरनाक 'मुजाहिद बटालियन' का इस्तेमाल कर सकता है और यह आतंकी हमला फिदायीन हो सकता है। इस खूफिया रिपोर्ट के सामने आने के बाद सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है। खूफिया रिपोर्ट के मुताबिक पीओके में तीन जगहों पर भारी संख्या में आतंकी मौजूद हैं, सभी आतंकी लश्कर और जैश के हैं।
PunjabKesari
एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाने के लिए एडवाइजरी जारी
उड्डयन सुरक्षा एजैंसी बीसीएएस ने जम्मू-कश्मीर पर हालिया घटनाक्रम के बाद सभी हवाई अड्डों से अपनी सुरक्षा बढ़ाने को कहा है। बीसीएएस ने कहा कि नागरिक उड्डयन प्रतिष्ठान आतंकवादी हमलों के लिए आसान निशाना हो सकते हैं। ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन सिक्योरिटी (बीसीएएस) ने राज्य सरकारों, राष्ट्रीय तथा निजी हवाईअड्डा संचालकों व अन्य को 6 अगस्त को इस संबंध में परामर्श जारी किया।

PunjabKesari

BCAS ने इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा का संचालन करने वाली कंपनी डायल, मुंबई एयरपोर्ट, नागपुर एयरपोर्ट, मोहाली एयरपोर्ट, कोचिन एयरपोर्ट, बेंगलुरु एयरपोर्ट, हैदराबाद एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाने के लिए एडवाइजरी जारी की है। इसके साथ ही इंडिगो एयरलाइंस स्पाइसजेट गो एयर, एयर एशिया और विस्तारा एयरलाइंस को भी एडवाइजरी जारी की गई है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News