बच्चों की जिद ने खत्म कर दिया पूरा परिवार, पति की आंखों के सामने जिंदा जली पत्नी और दो बेटियां

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 01:09 PM (IST)

नई दिल्ली (नवोदय टाइम्स): अक्षरधाम मंदिर के पास रविवार शाम चलती डेटसन गो कार में आग लग गई। इस दर्दनाक हादसे में 35 वर्षीय मां और उसकी दो मासूम बेटियों की जलकर मौत हो गई। हादसे के समय कार चला रहा बच्चियों का पिता किसी तरह अपनी ढाई साल के एक अन्य बेटी को लेकर कार से उतरने में कामयाब हो गया, जबकि उसकी आंखों के सामने ही पत्नी और दो बच्चियों की जलकर मौत हो गई। 

PunjabKesari

मृतकों में है मां और दो बेटियां 
मृतकों में मां अंजना मिश्रा और बेटियां रिधी व निक्की है। पापा जब कालका मंदिर आए हैं और हम अक्षरधाम मंदिर की तरफ से निकल रहे हैं तो क्यों ना अक्षरधाम मंदिर भी देखते चलें बच्चियों की जिद्द को लेकर पिता भी उनके सामने ना नहीं कर पाया। और अपनी बच्चियों को अक्षरधाम मंदिर दिखाने के लिए कार घर जाने की वजह अक्षरधाम मंदिर की ओर मोड़ दी और जैसे ही वे यू टर्न अक्षरधाम मंदिर की तरफ लिया। तभी अचानक कार में आग लग गई। जिसमें मां और दो बेटियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि पिता उपेंद्र ने कहा भी था कि बेटा अक्षरधाम मंदिर किसी और दिन देखने चलेंगे लेकिन बेटियों की जिद्द के आगे पिता की नहीं चली और दोनों बेटियां की मां समेत मौत हो गई।


PunjabKesari

नौकरी से पूरा नहीं हो रहा था खर्चा, इसलिए ओला से ली थी ये बर्निंग कार 
उपेंद्र के एक रिश्तेदार योगेश ने बताया कि परिवार में तीन बेटियां थी, बेटा कोई नहीं था, जिनकी शादी ब्याह की चिंता उपेंद्र को अभी से सता रही थी। जिसके चलते उपेंद्र पार्ट टाइम में काम करना चाहता था और उसने एक कार अभी जल्दी में ही किराए पर ओला कंपनी से ली थी। जिससे कि वह सोच रहा था कि मेरी तीनों बेटियां अच्छे से पढ़ेंगी और मैं अपनी बेटियों की शादी भी अच्छे से कर पाऊंगा। लेकिन उसे क्या पता था कि पूरा ही परिवार इस कार की भेट चढ़ जाएगा। उपेंद्र का रो रो कर बुरा हाल है। जैसे ही उसके एटा परिजनों को खबर मिली तो सभी के पैरों तले जमीन निकल गई है परिवार गांव से जिन हालात में वही से चल दिया है और वह सुबह तक घर रामपार्क लोनी पहुंच जाएंगे।

PunjabKesari

होश में नहीं हैं उपेन्द्र, जिंदा जलते देखा पूरे परिवार को
 परिवार को जिंदा जलते देख उपेंद्र अपना होश खो बैठा है। वह यह भी नहीं बता पा रहा था कि उसकी बेटियों के नाम क्या है इस समय वह इतने सदमे में है कि अपनी बेटियों के नाम भी भूल गया और वह यह भी नहीं बता पा रहा कि उसकी पत्नी और बेटी कैसे जली। वह पूरा होश खो बैठा है। रोते-रोते उपेंद्र कई बार बेहोश हो गया।   पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल पिता उपेंद्र मिश्रा का रोते-रोते बुरा हाल था। हादसे में उपेंद्र व उसकी तीन वर्षीय बेटी सिद्धी को भी आग की लपटें लगी हैं। आशंका व्यक्त की जा रही है कि शॉर्ट सर्किट या सीएनजी लीकेज की वजह से कार में आग लगी। क्राइम टीम इसकी जांच कर रही है।

PunjabKesari

क्या ओला कंपनी ने दी थी खराब कार 
पुलिस जांच कर रही है कि क्या जिस कंपनी से उन्होंने ओला कार किराए पर ली थी, क्या वह कार जर्जर हालत में थी या उसमें क्या खामियां थी। इन सब की भी जांच की जा रही है। आखिर कार में हादसा इतना बड़ा किस तरह हुआ, किस की लापरवाही से हादसा हुआ है। पुलिस इन सभी पहलुओं से मामले की जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News