Delhi Airport Accident: मृतक का परिवार अंतिम संस्कार के बाद लेगा कानूनी कार्रवाई के संबंध में फैसला

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 06:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के हवाई अड्डे पर भारी बारिश के बीच छत का हिस्सा गिरने से मारे गए 45 वर्षीय कैब चालक के बेटे ने कहा कि परिवार अंतिम संस्कार के बाद कानूनी कार्रवाई करने पर निर्णय लेगा। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने घटना के एक दिन बाद शनिवार को सफदरजंग अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद कैब चालक रमेश कुमार का शव उनके परिवार को सौंप दिया।
PunjabKesari
रमेश के 25 वर्षीय बेटे रवींद्र ने कहा, ‘‘हमें दोपहर करीब 12:30 बजे मेरे पिता का शव पोस्टमार्टम के बाद मिला। हम अपने घर के पास ही अंतिम संस्कार करेंगे।'' रवींद्र ने कहा कि उनके पिता के अंतिम संस्कार के बाद परिवार के सभी सदस्य चर्चा करेंगे और तय करेंगे कि वे उनके पिता की मौत के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराएंगे या नहीं।
PunjabKesari
रमेश शुक्रवार सुबह आईजीआई टर्मिनल-1 पर कुछ यात्रियों का इंतजार कर रहे थे, तभी राष्ट्रीय राजधानी में तीन घंटे की भारी बारिश के बीच प्रस्थान क्षेत्र को ढकने वाली छतरी का एक हिस्सा खड़ी कारों पर गिर गया। इस घटना में छह लोग घायल भी हुए हैं। कैब चालक रमेश कुमार सुबह-सुबह टर्मिनल-1 पर यात्रियों का इंतजार कर रहे थे तभी राष्ट्रीय राजधानी में तीन घंटे से जारी भारी बारिश के बीच प्रस्थान क्षेत्र की छत का एक हिस्सा खड़ी कारों पर गिर गया। इस हादसे में कुमार की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए।

ये भी पढ़ें.....
Delhi Airport Accident: मृतक कैब ड्राइवर के परिवार का छलका दर्द, कहा- 2 बेटियों की शादी, कार की EMI...अब कैसे चलेगा घर

शनिवार रात भारी बारिश के बाद दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत गिरने से एक टैक्सी चालक की मौत हो गई। रमेश कुमार को एक कार से बचाया गया, जिस पर लोहे की बीम गिरी थी, लेकिन टर्मिनल के पास मेदांता अस्पताल ले जाने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 45 वर्षीय रमेश की मौत से उनका परिवार सदमे और दुख में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News