मध्य पूर्व संकट के कारण एयर इंडिया ने तेल अवीव के लिए उड़ानों पर अगले आदेश तक लगाई रोक

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 04:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय कमर्शियल एयरलाइन एयर इंडिया ने शुक्रवार को एक महत्वपूर्ण घोषणा की कि वह मध्य-पूर्व के मौजूदा संकट को देखते हुए तेल अवीव, इजराइल के लिए अपनी उड़ानों को अगले नोटिस तक के लिए निलंबित कर रही है। एयर इंडिया ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फैसले की जानकारी साझा करते हुए कहा, "मध्य-पूर्व के कुछ हिस्सों में मौजूदा तनावपूर्ण स्थिति के कारण, हम तेल अवीव से अपनी उड़ानों का संचालन तत्काल प्रभाव से अगले नोटिस तक निलंबित कर रहे हैं।" 

एयरलाइन ने यह भी स्पष्ट किया कि वह स्थिति की लगातार निगरानी कर रही है और तेल अवीव के लिए यात्रा की पुष्टि कर चुके यात्रियों को पूरी तरह से रिफंड प्रदान कर रही है। एयर इंडिया ने यात्रियों की सुरक्षा को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता बताया और कहा, "हमारे मेहमानों और चालक दल की सुरक्षा हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है।" इसके अतिरिक्त, एयर इंडिया ने यात्रा रद्द करने और रिफंड से संबंधित किसी भी प्रश्न के लिए यात्रियों को 24x7 संपर्क केंद्र पर कॉल करने की सलाह दी है। संपर्क नंबर 011-69329333 और 011-69329999 हैं।

इससे पहले, 2 अगस्त को एयर इंडिया ने मध्य-पूर्व में बढ़ते तनाव के मद्देनजर इजराइल के लिए अपनी सभी उड़ानों को रद्द करने की घोषणा की थी। तब एयरलाइन ने कहा था कि उड़ानों का निलंबन 8 अगस्त तक प्रभावी रहेगा, लेकिन अब इसे अगले नोटिस तक के लिए बढ़ा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News