दिल्ली: AIIMS के 35 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, सभी ले चुके थे वैक्सीन की दोनों डोज

punjabkesari.in Friday, Apr 09, 2021 - 03:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस की दूसरी लहर अपना काफी भयंकर रूप दिखा रही है। इस बार पिछले साल के मुकाबले में ज्यादा केस सामने आ रहे हैं। दिल्ली का एम्स अस्पताल भी कोरोना से अछूता नहीं रह पाया। AIIMS के 35 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि सभी को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज मिल चुकी थी। बता दें कि इससे पहले गुरुवार को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल (SGRH) में 37 डॉक्टर संक्रमित हो गए हैं और उनमें से पांच को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

डॉक्टर ले चुके थे कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज
गंगाराम अस्पताल के जो 37 डॉक्टर वायरस की चपेट में आए हैं, सभी वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके थे। वहीं अस्पताल के 5 डॉक्टरों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। सर गंगा राम हॉस्पिटल के एक सूत्र ने बताया कि अस्पताल में कोरोना के मरीजों का उपचार करते हुए 37 डॉक्टर संक्रमित हुए हैं। इन डॉक्टरों में से अधिकतर में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं। कुल 32 डॉक्टर आइसोलेशन में हैं और बाकी पांच को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

 

दिल्ली में कोरोना के मामलों में पिछले कुछ हफ्ते में बढ़ोत्तरी हुई है। देश में पिछले 24 घंटे में 1,31,968 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या एक करोड़ 30 लाख 60 हजार 542 हो गई है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News