तमिलनाडु :  रिजॉर्ट में कैद हैं AIADMK के विधायक, सभी रास्ते किए बंद

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2017 - 07:41 PM (IST)

चेन्नई: तमिलनाडु में शशिकला और पन्नीरसेल्वम के बीच सत्ता पर कब्जे की लड़ाई चल रही है। वी शशिकला ने अन्नाद्रमुक के 90 से अधिक विधायकों को महाबलिपुरम में कूवात्तूर के पास एक बीच रिजॉर्ट में भिजवा दिया है। इसके अलावा 30 विधायकों को कलपक्कम में पूंतंडालम बीच रिजॉर्ट में रखा गया है। विधायक पन्नीरसेल्वम से संपर्क न कर पाएं इसके लिए उन्हें मोबाइल का भी इस्तेमाल नहीं करने दिया जा रहा है। इसे लेकर विधायकों में नाराजगी है और कुछ ने खाना खाने से इनकार भी किया है। शशिकला कैंप के पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस बात की पूरी व्यवस्था कर रखी है कि विधायक न तो मीडिया से संपर्क कर पाए और न पन्नीरसेल्वम से।

मोबाइल व टीवी नहीं उपलब्ध 
सूत्रों ने अनुसार विधायकों को मोबाइल फोन के इस्तेमाल की इजाजत नहीं है और उनके कमरों के टीवी सेट भी डिसकनैक्ट कर दिए गए हैं। शशिकला के समर्थक रिजॉर्ट के पास इकट्ठा हैं और पत्रकारों को होटल तक पहुंचने से रोक रहे हैं। इस बीच तमिलनाडु के 4 मंत्री- जयकुमार, षनमुगम, सेल्वाराज और सेनकोट्टियन को रिजॉर्ट में जाते देखा गया।

एक पत्रकार ने जब इस पाबंदी के खिलाफ आवाज उठाई तो शशिकला समर्थकों ने कहा कि उन्हें पत्रकारों को रोकने का आदेश मिला है। शशिकला के समर्थक इसका पालन नहीं करने पर पत्रकारों को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दे रहे हैं। रिजॉर्ट तक जाने वाली एकमात्र कच्ची सड़क को भी ब्लॉक कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News