Agra: चलती गाड़ी में इंजीनियरिंग की स्टूडेंट के साथ हैवानियत, जबरन गाड़ी में बैठाकर किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 11:36 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश के आगरा के खंदारी स्थित एक इंजीनियरिंग संस्थान में अध्ययन कर रही लखनऊ की एक छात्रा ने संस्थान के ही एक वरिष्ठ छात्र पर 10 अगस्त को जबरन गाड़ी में बैठाने और उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मामले में सिकंदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है और प्रकरण की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि छात्रा ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। छात्रा के मुताबिक 10 अगस्त को गुरु का ताल गुरुद्वारे के नजदीक आरोपी ने जबरन उसे अपनी गाड़ी में बैठाया जिसमें पर्दे लगे थे। प्राथमिकी के मुताबिक आरोपी वाहन में अकेला था और दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी।

सिकंदरा थाना के प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि छात्र और छात्रा दोनों के मोबाइल की लोकेशन की जांच की जा रही है और घटना से संबंधित अन्य साक्ष्यों सीसीटीवी कैमरा की फुटेज आदि को भी एकत्र किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटना के समय आरोपी की ‘लोकेशन' जम्मू में दिख रही है जबकि युवती की लोकेशन उसकी बताई गई जगह पर ही है। कुमार ने बताया कि पहले भी दोनों के बीच विवाद हुआ था और लडक़े ने लडक़ी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन बाद में समझौता हो गया था। उन्होंने बताया कि मामले में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News