होटल मालिक ने खाना देने से किया इनकार, गुस्साए ड्राइवर ने होटल पर चला दिया कंटेनर...कई गाड़ियों को भी कुचला

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 04:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के पुणे जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां स्थित एक होटल मालिक ने कंटेनर चालक को खाना देने से मना कर दिया। इसी बात पर भड़के ड्राइवर ने कंटेनर होटल पर चढ़ा दिया। इसी दौरान उसने कई अन्य गाड़ियों को भी कुचल दिया। वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, कंटेनर चालक पुणे-सोलापुर हाईवे पर कंटेनर लेकर सोलापुर से पुणे जा रहा था। इसी दौरान ड्राइवर ने रास्ते में हिंगणगांव में स्थित होटल गोकुल के सामने खाना खाने के लिए कंटेनर रोका। वहीं, जब उसने होटल में जाकर खाना मांगा तो मालिक ने उसे नशे में धुत देखकर खाना देने से मना कर दिया। इसी बात से गुस्साए ड्राइवर ने कंटेनर चलाते हुए होटल पर चढ़ा दिया। साथ ही होटल के बाहर खड़ी अन्य गाड़ियों को भी कुचल दिया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई, लेकिन होटल को भारी नुकसान हुआ। साथ ही होटल के बाहर खड़ी कुछ गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा। घटना बीते शुक्रवार रात की बताई जा रही है।
PunjabKesari
वारदात को अंजाम देने के बाद ड्राइवर कंटेनर को वापस लेकर चला गया और जाते-जाते भी होटल के बाहर खड़ी एक कार को बुरी तरह से कुचल गया। इसी दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने ड्राइवर का वीडियो बना लिया और साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें.....
मां से की सीने में दर्द की शिकायत... फिर आखों के सामने तड़पते हुए 7 साल के बच्चे की हार्ट अटैक से हुई मौत

मध्य प्रदेश के ओरछा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 7 वर्षीय लड़के की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई। यह घटना स्थानीय निवाड़ी जिले के धार्मिक और पर्यटन स्थल ओरछा में हुई। राघव उर्फ हनी दुबे, जो कि एक सामान्य 7 वर्षीय बच्चा था, अपने घर की ओर साइकिल चला रहा था। अचानक, उसे सीने में तेज दर्द महसूस हुआ। उस समय उसकी मां, वर्षा दुबे, बाथरूम में थी। राघव ने दर्द की शिकायत की और पानी पीने के बाद भी उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News