कर्नाटकः येदियुरप्पा के बाद अब स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 08:29 PM (IST)

बेंगलुरूः कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु के कोरोना वायरस(कोविड-19) से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। श्रीरामुलु ने रविवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हल्का बुखार होने के बाद कोरोना जांच करायी थी , जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मंत्री को बॉरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा और कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारामैया भी कोरोना संक्रमित होने के बाद शहर के एक निजी अस्पताल में उपचार करा रहे हैं।
PunjabKesari
कोरोना वायरस से संक्रमित और मनिपाल अस्पताल में भर्ती कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की हालत स्थिर है। अस्पताल के निदेशक डॉ मनीष राय ने शनिवार रात बताया कि मुख्यमंत्री का इलाज जारी है और उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री येदियुरप्पा विशेषज्ञों की एक टीम की निगरानी में हैं। येदियुरप्पा को 02 अगस्त की रात कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद डॉक्टरों के निर्देश पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
PunjabKesari
अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री अस्पताल से ही फाइलों पर हस्ताक्षर करने के अलावा समीक्षा बैठकों में भी हिस्सा ले रहे हैं। मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने कोविड??-19 के अग्रिम योद्धा कर्नाटक प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एच गंगाधरैया के निधन पर शोक व्यक्त किया। मुख्य चिक्तिसा अधिकारी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मुख्यमंत्री ने ‘मुख्यमंत्री राहत कोष' से 25 लाख रूपए की अनुग्रह राशि और गंगाधरैया के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है और उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किये जाने का निर्देश दिया है।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News