अमेठी से हार के बाद स्मृति ईरानी ने शेयर किया पोस्ट, लोग बोले- ‘घमंड ले डूबा मैडम’

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 02:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अमेठी से बीजेपी की सीट से खड़ी स्मृति ईरानी को लोकसभा चुनाव को इस सीट से हार का सामना करना पड़ रहा है। वे इस सीट से जीत हासिल करने में नाकामयाब रहीं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट- 

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुशी- खुशी हार को कबूल किया है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, “ऐसा ही जीवन है... मेरे जीवन का एक दशक एक गाँव से दूसरे गाँव तक जाना, जीवन बनाना, आशा और आकांक्षाओं का पोषण करना, बुनियादी ढांचे पर काम करना - सड़कें, नाली, खाद्य आपूर्ति, बाईपास, मेडिकल कॉलेज और बहुत कुछ। हार और जीत में जो लोग मेरे साथ खड़े रहे, मैं उनका सदैव आभारी हूं। आज जश्न मनाने वालों को बधाई। और पूछने वालों से, "जोश कैसा है?" मैं कहता हूं- अभी भी बहुत ज्यादा है सर।

इसके बाद स्मृति ईरानी ने कहा कि चाहे वे अमेठी से हार गई हैं, लेकिन उनका जोश भी कम नहीं हुआ। स्मृति ने अपने पोस्ट में लिखा है कि जिंदगी ऐसी ही होती है। मेरा एक दशक तो एक गांव से दूसरे गांव भटकते हुए, लोगों की जिंदगियां सवारते हुए, उनकी उम्मीदों और आकांक्षाओं को बढ़ाते हुए, रोड, नालियां, बाईपास, मेडिकल कॉलेज और बहुत कुछ पर काम करते हुए बीत गया।

PunjabKesari

पोस्ट शेयर करने के बाद ट्रोल हुईं स्मृति ईरानी-

पोस्ट शेयर करने के बाद लोगों ने इस पर स्मृति ईरानी को ट्रोल किया। एक यूजर ने हंसते हुए लिखा है, ‘आप तुलसी ही ठीक थीं।’ एक यूजर बोले, ‘मैम बुरा मत मानिएगा पर आप यही डिजर्व करती थीं।’ दूसरे शख्स ने लिखा, ‘आपकी हार का एकमात्र कारण अहंकार है।’ अन्य यूजर्स ने कहा, ‘अब आप अपने लिए पप्पू डांस करें!’ एक बोला, ‘बधाई हो…अमेठी से हारने के लिए।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘पता नहीं क्यों मुझे हंसी आ रही है।’ कोई बोला, ‘अमेठी से दूर रहो।’ एक कमेंट आया, ‘राहुल गांधी का एक सिपाही ही काफी है मोहतरमा।’ तो किसी ने उनकी हार को सेटिस्फाइंग बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News