गाजियाबाद दर्दनाक हादसा: बच्चों की हत्या कर दोनों पत्नियों के साथ 8वीं मंजिल से कूदा शख्स

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 01:23 PM (IST)

नेशनल डेस्कः गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक व्यक्ति ने आर्थिक तंगी के कारण अपने दो बच्चों की हत्या के बाद पत्नी और महिला प्रबंधक (दूसरी पत्नी बताई जा रही है) के साथ मंगलवार तड़के आत्महत्या कर ली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह इंदिरापुरम पुलिस को सूचना मिली कि इंदिरापुरम स्थित कृष्णा अपरा सफायर अपाटर्मेंट की आठवीं मंजिल से कूदकर तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली है।

PunjabKesari

दीवार पर चिपकाया बाउंस हुए चेक और 500 का नोट
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहां पहुंचने पर पुलिस को जानकारी मिली की मृतक का नाम गुलशन है और वह फ्लैट नंबर ए 806 में परिवार के साथ रहता था। इसके बाद पुलिस 806 फ्लैट में पहुंची तो दो बच्चों के शव मिले और इसी कमरे की दीवार पर पुलिस को पेन से लिखा सुसाइड नोट मिला, जिस पर अपनी मौत के लिए राकेश वर्मा नामक व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराया गया है। इसके अलावा पुलिस को कमरे में एक बैंक से बाउंस हुए चेक की कॉपी और पांच सौ का नोट भी दीवार पर चिपका हुआ मिला।

PunjabKesari

बच्चों के साथ पालतू खरगोश भी मार डाला
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि गुलशन ने पहले अपने दोनों बच्चों की गला रेतकर हत्या की और इसके बाद में पत्नी और अपनी प्रबंधक के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं उनका पालतू खरगोशी भी मरा हुआ पाया गया।

PunjabKesari

नजदीकी रिश्तेदार है राकेश वर्मा
पुलिस के मुताबिक राकेश वर्मा को मृतक का नजदीकी रिश्तेदार बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार गुलशन का राकेश वर्मा के साथ दो करोड़ रुपए का लेन-देन था और यह रकम नहीं मिलने के कारण वह काफी दिनों से आर्थिक तंगी में थे। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान गुलशन, उसकी पत्नी परवीन, प्रबंधक संजना, बच्चों रितिक और रितिका के तौर पर हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News