(VIDEO) तलाक के बाद इस हसीना ने भेजा हार्दिक पांड्या को शादी का प्रपोजल, बोलीं- अब तक मैं चुप थी लेकिन...

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 03:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की तलाक के बारे में सुनने के बाद से हर कोई हैरान है। सालों डेट करने के बाद दोनों ने शादी की थी। हैरानी की बात तो ये थी कि दोनों की शादी एक नहीं बल्कि तीन बार हुई है। दोनों की रॉयल वेडिंग की फोटो भी सोशल मीडिया पर छा गई थीं, लेकिन सिर्फ 4 साल के रिश्ते में दोनों का यूं अलग हो जाना और नताशा का हार्दिक को जरा भी सपोर्ट ना करना फैन्स को कंफ्यूज कर रहा है।

इसके अलावा अब सोशल मीडिया हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे को लेकर जमकर बहस छिड़ी हुई है। दोनों के ऊपर जमकर मीम्स भी बन रहे है। दोनों को अनंत और राधिका की शादी में साथ में डान्स करते हुए देखा गया था। इतना ही नहीं तब से दोनों एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने लगे हैं। इसे देखकर कई लोग बोल रहे हैं कि अंबानी ने बना दी जोड़ी। हार्दिक पांड्या के तलाक की खबर सुन कर भले ही अनन्या का कोई रिएक्शन ना आया हो, लेकिन इस हसीना ने तो अपने दिल की बात हार्दिक पांड्या के सामने रख दी है।

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by damini💖 (Kavya ) (@damini2167)

>

इस लड़की ने सोशल मीडिया पर हार्दिक के लिए प्रपोजल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की हार्दिक पांड्या से अपने दिल की बात करती नजर आ रही है। यह लड़की कहती है कि 'हार्दिक पांड्या अब समय आ चुका है तुम्हारे और मेरे शादी के बंधन में बंधने का अब तक मैं चुप थी, क्योंकि अब तक सब तुम्हे गाली दे रहे थे, लेकिन अब मैं चुपने वाली नहीं हूं मैं बहुत खुश हूं... पांड्या...पांड्या...पांड्या'।

जमकर आए  यूजर्स के रिएक्शन 
बता दें कि इस पोस्ट पर यूजर्स के जमकर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि हां जब तक गाली मिल रही थी तब तक चुप थीं और अब फेम मिल रहा है तब बोलने आई हो। वहीं दूसरे ने कहा- अब क्या तुम भी 70% लेने का सोच रही हो। तो वहीं तीसरे यूजर ने लिखा अच्छा दोनों के तलाक की वजह अब पता चली है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News