मरने की कगार तक, दो शादियों को... Bigg Boss OTT 3 आई बाहर, पायल मलिक के विवादित बयान ने मचाई सनसनी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 01:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बेघर हुईं पायल मलिक एक बार फिर से चर्चा में हैं। घर से बाहर निकलते ही पायल ने कई बयान दिए हैं, जिनसे सोशल मीडिया पर काफी हलचल मची हुई है। खासतौर पर उनका एक वीडियो जिसमें उन्होंने कहा कि उनके पति अरमान मलिक और कृतिका मलिक ने मिलकर कई मुश्किलें झेली हैं। मरने

पायल मलिक का बयान
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पायल कहती हैं, "हम तीनों ने इतनी परेशानियां और तकलीफें झेली हैं कि हम मरने की कगार तक पहुंच गए थे। लेकिन हमने उन सभी चुनौतियों का सामना करते हुए अपने रिश्ते को फिर से मजबूत बनाया है। आज इस रिश्ते में इतना प्यार है कि दुनिया की कोई ताकत हमें अलग नहीं कर सकती।"

दो शादियों को लेकर पायल का रुख
पायल ने अपने बयान में स्पष्ट किया कि वे और उनके पति अरमान दो शादियों को समर्थन नहीं करते। पायल कहती हैं, "हम समाज को यह संदेश देना चाहते हैं कि हम दो शादियों का समर्थन नहीं करते। यह अरमान जी की गलती थी और उन्होंने इसे स्वीकार किया है। हम हमेशा यह कहते हैं कि हमारे जैसी स्थिति में न आएं।"

यूजर्स की प्रतिक्रिया
पायल के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर प्रतिक्रिया दी है। किसी ने इसे मजाक बताया, तो किसी ने इसे सोची-समझी साजिश करार दिया। एक यूजर ने लिखा, "अगर बिग बॉस ने तीनों को अलग-अलग नहीं किया, तो कहना?" वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, "यह गलती नहीं, सोच-समझकर किया गया काम है।" 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बिग बॉस ओटीटी 3 में मलिक परिवार
जबसे अरमान मलिक, पायल और कृतिका बिग बॉस ओटीटी 3 में आए हैं, तभी से उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा का विषय बनी हुई है। तीनों की जिंदगी से जुड़ी कई बातें सामने आई हैं और उनकी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर विभिन्न तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। पायल मलिक के ताजा बयानों ने एक बार फिर से लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा है। देखना यह है कि आने वाले दिनों में उनकी यह चर्चा कहां तक जाती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News