VIDEO: केरल में अफ्रीकी फुटबॉलर को दर्शकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, नस्लीय दुर्व्यवहार किया

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 10:35 AM (IST)

नेशनल डेस्क: केरल के मलप्पुरम जिले में एक फुटबॉल टूर्नामेंट के दौरान आइवरी कोस्ट के एक फुटबॉलर को दर्शकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भीड़ ने उनके साथ नस्लीय दुर्व्यवहार किया. घटना का एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, उसमें नीली टी-शर्ट पहने हुए डेरासौबा हसने जूनियर नाम का व्यक्ति एरिकोड में जमीन पर छटपटाता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि लोगों का एक समूह उसका पीछा कर रहा है। आख़िरकार, आइवरी कोस्ट फ़ुटबॉलर को पकड़ लिया जाता है और लोगों द्वारा उसकी बार-बार पिटाई की जाती है। 

कुछ दर्शकों ने आरोप लगाया कि फुटबॉलर ने उनमें से एक को लात मार दी, जिसके कारण यह घटना हुई।  सफेद टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति अफ्रीकी व्यक्ति को वार से बचाता हुआ दिखाई दे रहा है। सफेद टी-शर्ट पहने व्यक्ति को गुस्साए लोगों से बात करते हुए देखा जाता है और बाद में फुटबॉलर को गेट से निकलते हुए देखा जाता है।

हसने जूनियर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और अपना बयान दर्ज कराया. शिकायत में फुटबॉलर ने आरोप लगाया कि उनकी टीम को कॉर्नर किक मिली और जब वह अपनी पोजीशन लेने वाले थे तो भीड़ ने उनके साथ नस्लीय दुर्व्यवहार किया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भीड़ ने उन पर पथराव किया.

पुलिस मामले की जांच कर रही थी. हसने जूनियर फुटबॉल क्लब, जवाहर मावूर का प्रतिनिधित्व कर रहा था, जो सेवन्स फुटबॉल टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहा था। सेवन्स फ़ुटबॉल मलप्पुरम का एक प्रसिद्ध खेल आयोजन है जिसके मैच खचाखच भरे स्थानीय स्टेडियमों में आयोजित किए जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News