पीएम के विज्ञापन पर राहुल गांधी ने उठाए सवाल, बोले- बार-बार दोहराने पर भी, झूठ झूठ ही रहेगा

punjabkesari.in Monday, Mar 22, 2021 - 10:24 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार को घेरने के लिए एक भी मौका नहीं छोडना चाहते। विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही उनके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले आर तेज हो गए हैं। अब इस बार राहुल गांधी ने एक विज्ञापन को लेकर  सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि झूठ झूठ ही रहता है।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता ने सोमवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि बार-बार दोहराने पर भी, झूठ झूठ ही रहता है। इसके साथ राहुल ने एक अखबार की कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं। इस अखबार के विज्ञापन में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक मुस्कुराती तस्वीर के साथ एक महिला की तस्वीर छपी  है।  ​‘आत्मनिर्भर भारत, आत्मनिर्भर बंगाल’ के नारे के साथ इस विज्ञापन में लिखा है, प्रधानमंत्री आवास योजना में मुझे मिला अपना घर. सर के ऊपर छत मिलने से करीब 24 लाख परिवार हुए आत्मनिर्भर।  साथ आइये और एक साथ मिलकर आत्मनिर्भर भारत के सपने को सच करते हैं.

PunjabKesari
विज्ञापन में लक्ष्मी की फोटो के साथ लिखा है प्रधानमंत्री आवास योजान के तहत मुझे मिला अपना घर लेकिन सकहा जा रहा है कि कि इस महिला के पास सपना घर तक नहीं है। इसी मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने लिखा कि बार-बार दोहराने पर भी, झूठ झूठ ही रहता है। खबरे हैं कि  लक्ष्मी देवी को इस बात की जानकारी तक नहीं है कि उनकी तस्वीर कब खींची गई.। जब से उनकी तस्वीर छपी है तब से वो परेशान हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News