'चचेरे भाईयों को छोड़ो, किसी और को ढूंढो', पाकिस्तान की डेटिंग ऐप का विज्ञापन हुआ वायरल

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2023 - 04:15 PM (IST)

इंटरनैशनल डैस्क: पाकिस्तान में एक डेटिंग ऐप का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक विशाल बैनर की तस्वीर इंटरनेट पर काफी घूम रही है। बड़े लाल बिलबोर्ड पर लिखा है, "चचेरे भाईयों को छोड़ो, किसी और को ढूंढो।" यह विज्ञापन डेटिंग ऐप मज़ द्वारा निकाला गया है, जिसको देखकर लोग अपनी हसी नहीं रोक पा रहे हैं। बैनर पर आगे लिखा है, "मज़ डाउनलोड करें।" बिलबोर्ड की एक तस्वीर एक्स (पूर्व में ट्विटर) समेत हर सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर तेजी से वायरल रहा है। 

सोशल मीडिया यूजर ने लिखा
एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'बिलबोर्ड इन पाकिस्तान @muzz_app LEGENDS'। एक अन्य ने लिखा, "मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि @muzz_app दिखावटी विवाहों का एक मंच है और सभी इस्लामी अवैध आप्रवासियों को वैध बनाने का प्रयास है?" एक सोशल मीडिया यूजर ने पाकिस्तान में एक अलग स्थान पर बिलबोर्ड की एक और तस्वीर साझा की और लिखा, "यहां तक ​​कि मज़ ऐप भी आप लोगों से थक गया है।" एक अन्य ट्वीट में लिखा गया, "पाकिस्तान में दुनिया के सबसे बड़े मुस्लिम डेटिंग और विवाह ऐप "मज़" के विज्ञापन की होर्डिंग लग रही है।
एक यूजर ने लिखा, 'जिन्ना ने पाकिस्तान इसलिए बनाया ताकि वहां रहने वाले मुस्लिम अपनी चचेरी बहनों से आसानी से शादी कर सकें।'

मज़ क्या है?
2015 में मज़ को शहजाद यूनुस द्वारा लॉन्च किया गया था। इसे एक मुस्लिम विवाह और डेटिंग ऐप के रूप में जाना जाता है। इसकी टैगलाइन "where singles muslims meet" और "where muslim meet" है, और कैज़ुअल डेटिंग के विपरीत शादी पर जोर देती है। Google Play Store पर, ऐप के विवरण में लिखा है, "Muzz एकल मुसलमानों से मिलने के लिए अमेरिका का सबसे बड़ा मुस्लिम डेटिंग और विवाह ऐप है। हर दिन 400,000 मुस्लिम विवाह और 500 नए जोड़ों के साथ, हम जानते हैं कि Muzz काम करता है। एक मुस्लिम डेटिंग ऐप के रूप में हमने विभिन्न प्रकार की सुविधाओं को शामिल किया है जो आपको अपने आदर्श मुस्लिम साथी से सुरक्षित और हलाल तरीके से मिलने में मदद करने के लिए बनाई गई हैं, जिसमें शक्तिशाली फिल्टर से लेकर चैट में आइसब्रेकर तक शामिल हैं।



 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News