ऑस्ट्रेलिया में कोरोना मरीजों का इलाज कर रही भारतीय नर्स, एडम गिलक्रिस्ट भी हुए मुरीद

punjabkesari.in Saturday, Jun 13, 2020 - 11:18 AM (IST)

नेशनल डेस्कः केरल की मूल निवासी शेरोन वर्गीस कोरोना के खिलाफ जंग में दिन-रात एक करके मरीजों की देखभाल की। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट ने सोशल मीडिया पर इस भारतीय नर्स की काफी तारीफ की थी जिसके बाद रातों-रात शेरोन वर्गीस स्टार बन गई और हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है। कोट्टायम जिले के कुरुपंथरा की रहने वाली 23 साल की शेरोन वुल्लोंगॉन्ग एक ओल्ड एज्ड केयर में पंजीकृत नर्स हैं।

PunjabKesari

साल 2019 दिसंबर में वोलांगोंग विश्वविद्यालय से उन्होंने अपनी बैचलर ऑफ नर्सिंग पूरी की थी और कोरोना वायरस के प्रकोप से ठीक पहले एक नर्स के रूप में पंजीकृत हुई थी। शेरोन ने एक वॉट्सऐप ग्रुप में कुछ सेकंड का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने बारे में बताने के बाद कहा था कि वह नर्सों, डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों के साथ फ्रंटलाइन में काम कर रही है ताकि स्थानीय निवासियों को अच्छे से अच्छा ट्रीटमेंट दिया जा सके।

PunjabKesari

शेरोन की वीडियो देखने के बाद एडम गिलक्रिस्ट ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि नर्स की दयालुता के बारे में जानकर काफी खुशी हुई और मैं शेरोन को निस्वार्थ कार्य के लिए बधाई कहना चाहता हूं। पूरे ऑस्ट्रेलिया और भारत के साथ-साथ शेरोन के परिवार को भी उस पर गर्व होगा। वही शेरोन ने कहा कि मैंने नहीं सोचा था कि वीडियो इतना वायरल हो जाएगा कि क्रिकेटर एडम इस पर अपना रिएक्शन देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News