खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे 6 श्रद्धालुओं की रोड़ एक्सीडेंट में मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 09:01 AM (IST)

नेशनल डेस्क: हरियाणा के रेवाड़ी में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। धारूहेड़ा मार्ग पर मसानी गांव के बस स्टैंड के पास एक सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि, 6 लोग घायल गंभीर रूप से घायल  हो गए। ये सभी लोग खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे। घायलों को शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे में मारे गए मृतकों के शव का आज पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया। . घटना की सूचना मिलते ही धारूहेड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

 पुलिस के मुताबिक,   एक इनोवा कार का टाटर पंचर हो गया. इसके बाद मसानी बस स्टैंड पर ड्राइवर सड़क किनारे खड़े होकर टायर बदल रहा था. इस दौरान इनोवा कार में सवार लोग कार के पास ही खड़े थे. इसी दौरान रेवाड़ी की तरफ से आ रही एक एक्सयूवी कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंद दिया।जिसके चलते मौके पर 6 लोगों की मौत हो गई।  

मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद निवासी रोशनी (उम्र- 58 वर्ष), नीलम (उम्र- 54 वर्ष), पूनम जैन (उम्र- 50 वर्ष), शिखा (उम्र- 40 वर्ष) के अलावा हिमाचल का रहने वाला ड्राइवर विजय (उम्र- 40 वर्ष) और रेवाड़ी के गांव खरखड़ा निवासी सुनील (उम्र- 24 वर्ष) शामिल हैं। जानकारी के अनुसार,  इनोवा कार में सवार सभी श्रद्धालु खाटू श्याम जी से दर्शन कर वापस अपने घर जा रहे थे.  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News