शिवाजी कृष्णमूर्ति की टिप्पणी से छिड़ा विवाद, उमर अब्दुल्ला बोले- हमें द्रमुक से ऐसी धमकी की उम्मीद नहीं

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2023 - 07:36 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने तमिलनाडु के राज्यपाल आर एन रवि के खिलाफ राज्य में सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के एक नेता की टिप्पणी पर शनिवार कहा कि उन्हें द्रमुक के अपने दोस्तों से ऐसी टिप्पणी की उम्मीद नहीं थी। अब्दुल्ला ने कहा, ‘‘हम द्रमुक के अपने दोस्तों से ऐसी धमकी की उम्मीद नहीं करते हैं।”

रवि के खिलाफ शिवाजी कृष्णमूर्ति की टिप्पणी को लेकर शुक्रवार को विवाद खड़ा हो गया था। कृष्णमूर्ति ने कहा था, “अगर राज्यपाल विधानसभा में अपने भाषण में आंबेडकर का नाम लेने से इनकार करते हैं, तो क्या मुझे उन पर हमला करने का अधिकार नहीं है? अगर आप (राज्यपाल) तमिलनाडु सरकार द्वारा दिए गए भाषण को नहीं पढ़ते हैं, तो कश्मीर जाइए, हम आतंकवादी भेजेंगे, ताकि वे आपको गोली मार दें।”

द्रमुक नेता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए उमर ने ट्विटर पर लिखा, “हम द्रमुक के अपने दोस्तों से कश्मीर जाने की धमकी की उम्मीद नहीं करते हैं।” इस बीच, तमिलनाडु में राजभवन और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), दोनों ने कृष्णमूर्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस में अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News