मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर आप सांसद संजय सिंह का बयान: "सत्य की जीत, केंद्र सरकार की तानाशाही पर तमाचा

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 11:15 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आप के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह ने मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर खुशी जताई है। उन्होंने इसे सत्य की जीत और आम आदमी पार्टी (AAP) के लिए बड़ी राहत बताया। संजय सिंह ने कहा कि मनीष सिसोदिया को 17 महीनों तक जेल में रखने की कोई सच्चाई या ठोस सबूत नहीं थे। 

संजय सिंह ने सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करते हुए कहा, "हमारी पार्टी के नेताओं को जबरन जेल में डाला गया था। अब मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने से हर कार्यकर्ता उत्साहित है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन भी जल्द जेल से बाहर आएं। यह केंद्र सरकार की तानाशाही पर एक बड़ा तमाचा है।" उन्होंने आगे कहा कि यह आम आदमी पार्टी और दिल्ली की जनता के लिए बहुत बड़ी राहत की बात है। संजय सिंह ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मनीष सिसोदिया के बर्बाद हुए 17 महीनों का हिसाब देंगे या नहीं। 

संजय ने आगे यह भी बताया कि मनीष सिसोदिया के घर से एक रुपया भी बरामद नहीं हुआ, और यह पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए बड़ी राहत की बात है। संजय सिंह ने उम्मीद जताई कि जल्द ही अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को भी न्याय मिलेगा और वे भी जेल से बाहर आएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News