डॉ. सुसाइड मामले में आप विधायक ने जमानत की याचिका की दायर, बोला- झूठा है आरोप

punjabkesari.in Wednesday, May 27, 2020 - 12:47 PM (IST)

नई दिल्ली/डेस्क। डॉक्टर सुसाइड केस (Doctor Suicide Cas) में गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी के विधायक  (AAP MLA) प्रकाश जारवाल (Prakash Jarwal) ने दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में जामनत याचिका दायर की है। ये याचिका जारवाल के वकील मोहोम्मद इरशाद और रवि दराल ने दाखिल की है। याचिका में दावा किया गया है कि प्रकाश जारवाल पर लगाए गए सभी आरोप झूठे और निराधार हैं। उनका डॉक्टर की आत्महत्या से कोई लेना देना नहीं है। 

इसके साथ ही याचिका में कहा गया है कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए उन्हें जमानत मिलनी चाहिए। उन्हें 09 मई से इस मामले में पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है। इसके कारण उनके क्षेत्र के विकास कार्यों में बाधा आ रही है। बता दें कि प्रकाश जारवाल देवली विधानसभा सीट से सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। 


17 मई को बढ़ा दी गई थी जारवाल की न्यायिक हिरासत
17 मई को प्रकाश जारवाल की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई थी। इस बीच दिल्ली पुलिस ने आरोप लगाया था कि प्रकाश ने दिल्ली समेत राजस्थान में भी अनेक संपत्तियां खरीदी हैं। हालांकि इससे पहले भी पुलिस कस्टडी बढ़ाई गई थी। पुलिस ने गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया था कि टेंकर माफिया को भी प्रकाश जारवाल संचालित करते है। दिल्ली जल बोर्ड में हर टैंकर को चलाने के लिए टैंकर मालिकों से पैसे लेने का भी आरोप है।

 

12 टैंकर मालिकों ने दिया है जारवाल के खिलाफ बयान
देवली से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ 12 पानी के टैंकर मालिकों ने बयान दिए हैं। पुलिस की जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि प्रकाश जावरवाल का साथी कपिल नागर पैसा वसूली के लिए लोगों को धमकाने जाता था। यही कपिल नागर डॉक्टर राजेंद्र भाटी के घर भी गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan

Recommended News

Related News