AAP नेता संजय सिंह के घर पोती कालिख , बोले- मेरी हत्या कर दो, लेकिन चुप नहीं रहूंगा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 15, 2021 - 01:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर जमीन घोटाले का आरोप लगाने वाले आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह के घर पर हमले होने की खबर सामने आई है। अज्ञात लोगों ने उनके घर पर कालिख पोत दी है। संजय सिंह ने वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी। 

 

सिंह ने कहा कि मैं अभी अपने नॉर्थ एवेन्यू वाले घर पर हूं। अभी मेरे घर पर हमला हुआ है। मैं साफ तौर पर कहना चाहता हूं बीजेपी सरकार और उनके गुंडों से, आप जितने चाहे हमले करवा लें, चाहे मेरी हत्या करवा दें लेकिन मर्यादा पुरुषोत्तम राम के नाम पर बनने वाले मंदिर में अगर चंदा चोरी करोगे तो एक नहीं एक हजार बार बोलूंगा।


गौरतलब है कि  संजय सिंह ने रविवार को श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए उसकी जांच सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से कराने की मांग की थी। सिंह ने  दावा किया था कि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने संस्था के सदस्य अनिल मिश्रा की मदद से दो करोड़ रुपए कीमत की जमीन 18 करोड़ रुपए में खरीदी। उन्होंने कहा था कि यह सीधे-सीधे धन शोधन का मामला है और सरकार इसकी सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराये।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News