शहीद भगत सिंह के साथ अरविंद केजरीवाल की तस्वीर पर उनके पोते ने जताई नाराजगी, जानें क्या बोले

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 09:15 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली के मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल द्वारा अरविंद केजरीवाल की जेल की तस्वीर भगत सिंह और डॉ। बीआर अंबेडकर के साथ इस्तेमाल करने पर भगत सिंह के पोते यदविंदर संधू ने सख्त आपत्ति जताई है। उन्होंन कहा है कि दिल्ली के सीएम की तुलना उनसे करना किसी भी लिहाज से उचित नहीं है।

यदविंदर संधू ने कहा, “गुरुवार सुबह, सुनीता केजरीवाल (दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दीवार पर भगत सिंह और बाबा साहेब अंबेडकर के साथ अरविंद केजरीवाल की तस्वीर लगाई गई थी। ये देखने के बाद मुझे बहुत बुरा लगा। उनकी तुलना दिग्गजों से करने की कोशिश की गई है। मैं आम आदमी पार्टी से कहूंगा कि ऐसी गतिविधियों से दूर रहें।

फोटो विवाद क्या है?
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने गरुवार  (4 अप्रैल) को एक वीडियो संदेश जारी किया था। उन्होंने अपने पति अरविंद केजरीवाल का वीडियो संदेश सभी को पढ़कर सुनाया था, लेकिन उसके बैकग्राउंड में जो तस्वीर लगी थी, वो पहले से अलग थी। अभी तक बैकग्राउंड वाली तस्वीर में शहीद भगत सिंह और बाबा साहेब डॉ। अंबेडकर की तस्वीर लगी होती थी।  गुरुवार वाली तस्वीर में पहली बाद भगत सिंह और बाबा साहेब के बीच सीएम अरविंद केजरीवाल की तस्वीर लगी थी। उसी पर भगत सिंह के पोते ने गंभीर आपत्ति दर्ज कराई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News