कॉल सेंटर पर रेड: EC के बाहर धरने पर बैठे AAP नेता, पुलिस पर लगाया आरोप

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 06:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी में आम आदमी पार्टी और दिल्ली पुलिस के बीच की जंग चुनाव आयोग तक पहुंच गई है। दिल्ली की मतदाता सूची से मतदाताओं के नाम काटे जाने की सूचना लोगों को फोन करके देने वाले आप के कॉल सेंटरों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के विरोध में पार्टी के सांसद और विधायक शुक्रवार को चुनाव आयोग के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। 

PunjabKesari

मनीष सिसोदिया, राघव चड्ढा, संजय सिंह और आतिशी मार्लेना ने आज चुनाव आयोग के दफ्तर पहुंच कर धरना शुरू कर दिया। उनका आरोप है कि आयोग ने बीजेपी के इशारे पर काम किया है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी चुनाव आयोग पहुंचने की अपील की। 
PunjabKesari

केजरीवाल ने लिखा कि आज चुनाव आयोग को बताना पड़ेगा कि हमारे ऊपर रेड क्यों करवाई जा रही हैं. हमारा कसूर क्या है? मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि मैं चुनाव आयोग के बाहर खड़ा हूं। जब तक EC नहीं मिलेगी तब तक मैं निर्वाचन सदन के बाहर इंतज़ार करूंगा। 

PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि आप ने हाल ही में मतदाता सूची से लाखों मतदाताओं के नाम काटे जाने का मामला चुनाव आयोग के समक्ष उठाते हुये कुछ कॉल सेंटर की मदद से दिल्ली के मतदाताओं को फोन कर उनके नाम मतदाता सूची में जुड़वाने की पेशकश की थी। आयोग ने इससे जुड़ी शिकायत पर संज्ञान लेते हुये दिल्ली पुलिस से मतदाताओं को फोन कॉल कर गलत जानकारी देने और भ्रमित करने का मामला दर्ज कर इसकी जांच करने का निर्देश दिया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News