''आमिर को जितने थप्पड़ मारोगे उतने लाख रुपए मिलेंगे''

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2015 - 11:28 AM (IST)

नई दिल्ली: असहिष्णुता सम्बन्धी बयान को लेकर विवादों में घिरे अभिनेता आमिर खान पर शिवसेना ने एलान किया है कि आमिर को थप्पड़ मारने वाले को हर थप्पड़ के बदले एक लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। फिल्म दंगल की शूटिंग के सिलसिलें में आमिर लुधियाना के रैडिसन ब्लू होटल में ठहरे हैं। बीते बुधवार को शिवसैनिको ने इस होटल के बाहर प्रदर्शन किया। इसी दौरान उनकी तस्वीरें भी जलाई गईं थी।
 
 इससे पहले असहिष्णुता पर बयान देकर चौतरफा हमला झेल रहे  आमिर खान ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि वह देश छोड़कर कहीं जाने वाले नहीं हैं लेकिन कल के अपने बयान पर वह कायम हैं। आमिर ने एक बयान जारी कर कहा,‘‘ मुझे भारतीय होने का गर्व है और वह अपने देश से बहुत प्यार करते हैं इसलिए देश छोड़कर जाने का प्रश्न ही नहीं उठता। मेरा या मेरी पत्नी का देश छोडकर जाने का कोई इरादा नहीं है।’’ 
 
उन्होंने कहा, ‘‘जो लोग मुझे देश के खिलाफ समझ रहे हैं, उनसे मैं कहना चाहता हूं कि मुझे भारतीय होने का गर्व है इसके लिए मुझे किसी से प्रमाण पत्र लेने की आवश्यकता नहीं है।’’उन्होंने कहा कि उन्होंने जो कुछ भी कहा दिल से कहा और जो लोग उन पर बरस रहे हैं वह उनके विचारों को ही साबित कर रहे हैं।   आमिर ने कहा ‘‘देश छोडऩे का हमारा कोई इरादा नहीं था, न है और न हीं रहेगा। जो लोग बात को तोड़मरोड़ कर पेश कर रहे हैं, उन्होंने या तो मेरा बयान देखा नहीं या फिर पढ़ा नहीं। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News